कॉलेज के दिनों में मॉडल से कम नहीं लगती थीं तारक मेहता की कोमल भाभी, PHOTO देख पहचान नहीं पाए फैंस 

Ambika Ranjankar: तारक मेहता शो में अंबिका रंजनकर डॉक्टर हाथी की पत्नी का किरदार निभाती हैं. अंबिका के कॉलेज के दिनों की एक फोटो सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है. 

कॉलेज के दिनों में मॉडल से कम नहीं लगती थीं तारक मेहता की कोमल भाभी, PHOTO देख पहचान नहीं पाए फैंस 

TMKOC: अंबिका रंजनकर के कॉलेज के दिनों की फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली :

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सब टीवी का मशहूर कॉमेडी शो है, जो पिछले कई सालों से लोगों का मनोरंजन करते आ रहा है. इस शो को बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक पसंद करते हैं. शो में काम करने वाले किरदारों ने भी अपने अभिनय से लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली है. शो के सभी कैरेक्टर्स पॉपुलर हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको शो में कोमल भाभी का रोल निभाने वालीं एक्ट्रेस अंबिका रंजनकर के बारे में बताने जा रहे हैं. भले ही आज अंबिका का वजन काफी बढ़ गया हो, लेकिन अपने समय में वे काफी स्लिम, ट्रिम थीं. अंबिका के कॉलेज के दिनों की एक फोटो सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है. 

तारक मेहता शो में अंबिका रंजनकर डॉक्टर हाथी की पत्नी का किरदार निभाती हैं. अंबिका सोशल मीडिया पर अपने बीते हुए दिनों को तस्वीरों के जरिए याद करते हुए खूब देखी जाती हैं. इसी क्रम में अपने कॉलेज के दिनों को याद करते हुए कुछ समय पहले अंबिका ने अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की थी. इस फोटो में वे काफी स्लिम, ट्रिम और स्मार्ट लग रही थीं. इस फोटो में अंबिका रंजनकर सलवार कमीज पहने और सिर पर दुपट्टा रखे नजर आ रही हैं. 

अंबिका ने अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, 'फ्लैशबैक, सिनोनिम्स, स्मरण, स्मृति, यादें और राहत. जब मैं कॉलेज में थी, मेरा मीठीबाई कॉलेज. बहुत सारी यादें हैं. मस्ती, दोस्त, इंटरकॉलेजिएट प्रतियोगिताएं, ऑडिशन, रिहर्सल, नोटिस बोर्ड पर लिखा हुआ विजेताओं का नाम, मशहूर हरीभाई की कटिंग चाय, वडापाव, ब्रेड सांभर. मुझे इस बात की खुशी है कि हम लोग आज भी एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं और अपनी जिंदगी में बहुत कुछ अच्छा कर रहे हैं'. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com