TMKOC: दयाबेन के किरदार को लेकर दिव्यांका त्रिपाठी ने किया खुलासा, बोली- मुझे नए कॉन्सेप्ट की तलाश है

कई दिनों से खबरें थी कि दिव्यांका त्रिपाठी फेमस शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन का किरदार निभाने वाली हैं. जिसपर उन्होंने खबरों को गलत ठहराते हुए बयान दिया है कि उन्हें इस शो का कोई ऑफर नहीं आया है.

TMKOC: दयाबेन के किरदार को लेकर दिव्यांका त्रिपाठी ने किया खुलासा, बोली- मुझे नए कॉन्सेप्ट की तलाश है

दिव्यांका त्रिपाठी ने किया बड़ा खुलासा 

नई दिल्ली:

टीवी की फेमस अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों खूब चर्चाओं में बनी हुई हैं. हालही में दिव्यांका त्रिपाठी केपटाउन से वापस आई हैं. वहां वो रोहित शेट्टी के रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग कर रही थीं. शो के शूटिंग के दौरान उनके कई वीडियो सामने आए थे, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे. अब दिव्यांका त्रिपाठी को एक और टीवी शो का ऑफर मिला है. कई दिनों से खबरें हैं कि दिव्यांका त्रिपाठी जल्द ही सब टीवी के फेमस शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन के किरदार में नजर आने वाली हैं. जिसको लेकर दिव्यांका ने एक बड़ा खुलासा किया है.

खबरों के मुताबिक, फेमस कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स ने दिव्यांका त्रिपाठी को दयाबेन का किरदार ऑफर किया है. दयाबेन के किरदार को लेकर सोशल मीडिया पर ये खबरें लगातार वायरल हो रही है. इसी के चलते अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी ने खबर को लेकर हैरान कर देने वाला वाला बयान दिया है. दिव्यांका त्रिपाठी ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात को लेकर साफ कह दिया है कि उनके पास अब तक इस तरह का कोई ऑफर नहीं आया है. दयाबेन के किरदार को निभाने को लेकर उन्होंने साफ इनकार कर दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक इंटरव्यू देते हुए दिव्यांका त्रिपाठी ने कहा है कि, 'ये सब अफवाहें उड़ाई जा रही हैं. ये खबरें असलियत में नहीं होती हैं. साथ ही उन्होंने कहा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सच में एक बेहद शानदार शो है. इस शो की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है लेकिन मैं इस शो का हिस्सा नहीं बनाना चाहती हूं. मुझे एक नए कॉन्सेप्ट की तलाश है'.