तारक मेहता की बबीता जी ने किया अंग्रेजी गाने पर शानदार डांस फैन्स बोले- वीडियो जेठा जी ने देखा क्या

हाल ही में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की बबीता यानी मुनमुन दत्ता ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की वे शार्ट ड्रेस में दिखाई दे रही हैं.

तारक मेहता की बबीता जी ने किया अंग्रेजी गाने पर शानदार डांस फैन्स बोले- वीडियो जेठा जी ने देखा क्या

तारक मेहता की बबीता ने किया अंग्रेजी गाने पर शानदार डांस

नई दिल्ली:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी ने सभी को अपने खास अंदाज से दीवाना बना लिया है. बबीता जी यानी की मुनमुन दत्ता रील और रियल लाइफ में बेहद एक्टिव रहती हैं. मुनमुन अपने फैन्स के साथ आए दिनों कुछ ऐसा दिलचस्प शेयर करती हैं जो उनके चाहने वालों का दिल जीत लेता है. वहीं हाल ही में मुनमुन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक डांस वीडियो शेयर किया है. जिसकी लोग सराहना करते थक नहीं रहे हैं. इस वीडियो में वे अंग्रेजी गाने पर डांस करती दिखाई दे रही हैं.

हाल ही में बबीता जी यानी की मुनमुन दत्ता ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की वे शार्ट ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. उनका डांस और एक्सप्रेशन फैन्स का दिल जीत रहा है. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा-क्या बात है मैडम आप काफी टैलेंटेड हैं तो वहीं बबीता जी के एक और फैन ने कमेंट करते हुए कहा-वीडियो जेठा जी ने देखा क्या ?

बता दें की इस वीडियो को शेयर किए हुए अभी कुछ ही देर हुई है और अब तक इस वीडियो को 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें की इससे पहले बबीता जी का वनपीस में फोटो काफी पसंद किया गया था. इस लुक में वे काफी खूबसूरत दिख रही थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: शिल्पा शेट्टी एयरपोर्ट पर व्हाइट ड्रेस में चहकती नजर आईं