PK का न्यूड सीन कैसे शूट हुआ था, आमिर खान ने बताया उन्होंने क्यों 'जरा से कपड़े' भी हटा दिए

कपिल के शो में आमिर ने बड़े ही मजेदार तरीके से पीके फिल्म के न्यूड सीन का किस्सा बताया. एक्टर ने बताया कि इस सीन को शूट करने से पहले इउनकी क्या हालत हो गई थी. 

PK का न्यूड सीन कैसे शूट हुआ था, आमिर खान ने बताया उन्होंने क्यों 'जरा से कपड़े' भी हटा दिए

इस तरह से शूट हुआ था पीके फिल्म का आइकोनिक सीन

नई दिल्ली:

द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो ने नेटफ्लिक्स (Netflix) पर आकर एक बार फिर से लोगों को अपना दीवाना बना दिया है. पहले एपिसोड में जहां कपूर फैमिली ने आकर शो में चार चांद लगा दिए थे तो वहीं एक के बाद एक आने वाले शो के हर एपिसोडों ने लोगों को दीवाना बनाकर रख दिया है. इस बार कपिल के लेटेस्ट एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ जिसको देखकर लोग हैरान हो गए. किसी भी शो और अवॉर्ड फंक्शन में नजर न आने वाले आमिर खान इस बार कपिल शर्मा के शो में पहुंचे, जहां उनको देखकर उनके फैंस भी हैरान रह गए. 

इस दौरान आमिर खान ने कपिल के सामने कई चौंकाने वाले खुलासे किए. उन्होंने 'पीके' फिल्म के आइकोनिक रेडियो सीन के बारे में बात की, जहां वह रेलवे ट्रैक पर बिना कपड़ों के दौड़ते हैं. आमिर ने बताया कि वह शो में शॉर्ट्स पहनकर आना चाहते थे, लेकिन उनकी टीम ने उन्हें जींस पहनने के लिए कहा. आमिर ने बड़े ही मजेदार तरीके से न्यूड सीन का किस्सा भी बताया. एक्टर ने बताया कि इस सीन को शूट करने से पहले इउनकी क्या हालत हो गई थी. 

दरअसल, न्यूड सीन के लिए राजस्थान को चुना गया था. फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने आमिर से वादा किया था कि इस सीन की शूटिंग के दौरान पूरा सेट खाली रहेगा. उन्हें इसके साथ एक मेकशिफ्ट कॉस्टयूम भी दिया गया था, जिसमें एक्टर कंफर्टेबल नहीं थे, इस वजह से उन्होंने इसे उतार फेंका था. आमिर ने कहा, "कई बार कोशिश करने के बाद मैंने राजू (राजकुमार हिरानी) से कहा, 'इसे हटाओ, मुझे अच्छे से शूट करना है'. मैंने उस सूट को फेंका और दौड़ने लगा". 

आमिर ने आगे कहा, "मुझे शूटिंग के दौरान शर्मिंदगी इसलिए होती थी, क्योंकि मुझे लगता था कि मैं सेट पर अजीब दिखूंगा. हमें इसकी आदत नहीं है. किसी को भी इसकी आदत नहीं है. पीके में एक डायलॉग है, 'कौवा सूट पहनता है'. मैं सोच रहा था कि मुझे यह कैसे करना है. मैं टेंशन में था कि सब लोग देख रहे होंगे". फिर आमिर ने कहा कि सेट पर आने के बाद उनकी सोच बदल गयी. उन्हें महसूस हुआ कि वे अभिनेता हैं और ये उनका काम है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com