सिंगल मॉम होने की वजह से इस एक्ट्रेस को नहीं मिल रहा घर, बताया- वो पूछते हैं घर में कोई मर्द नहीं है...

'कैसा है ये रिश्ता अनजाना' एक्ट्रेस ने कहा कि वह सेट पर मीटिंग के बाद निराश होकर लौटीं. उन्होंने कहा, "मेरा दिल टूट गया था और मैं सेट पर रोई थी".

सिंगल मॉम होने की वजह से इस एक्ट्रेस को नहीं मिल रहा घर, बताया- वो पूछते हैं घर में कोई मर्द नहीं है...

चारू असोपा

नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा इस समय अपने नए वेब शो जोहरी के प्रमोशन में बिजी हैं. उन्होंने खुलासा किया है कि क्योंकि वह एक सिंगल मदर हैं इसलिए उन्हें मुंबई में किराए का घर नहीं मिल रहा है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान चारू ने कहा कि उन्हें कुछ ही दिनों में अपना मौजूदा घर छोड़ना होगा हालांकि उन्हें अभी तक नया घर नहीं मिला है.

ईटाइम्स से बात करते हुए चारू ने कहा, "मैं अपने शो के सेट के करीब रहना चाहती हूं ताकि मैं अपनी बेटी के आसपास रह सकूं या कम से कम उसके करीब रह सकूं. मेरे दिमाग में एक बिल्डिंग थी जहां मैं एक घर लेने की कोशिश कर रही थी क्योंकि उनका सोसायटी के अंदर एक प्लेस्कूल था. बेटी को वहां एडमिशन मिल जाता तो वो कॉम्प्लेक्स के अंदर ही सेफ रहती लेकिन मुझे वहां घर नहीं मिला."

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि उन्हें फ्लैट देने से इनकार कर दिया गया क्योंकि उनके परिवार में कोई पुरुष सदस्य नहीं है. चारू ने कहा, "मुझसे पूछा गया कि कौन-कौन रहेगा और मैंने उन्हें बताया कि मेरी बेटी, दो नौकरानियां और मैं घर में रहेंगे लेकिन उनके लिए एक मां और बेटी पूरा परिवार नहीं हैं. मैंने उन्हें समझाने की कोशिश की लेकिन उन्होंने मुझसे साफ कहा कि 'आपके घर में कोई मर्द तो नहीं है ना'.

'कैसा है ये रिश्ता अनजाना' एक्ट्रेस ने कहा कि वह सेट पर मीटिंग के बाद निराश होकर लौटीं. उन्होंने कहा, "मेरा दिल टूट गया था और मैं सेट पर रोई थी". बता दें कि चारू अपनी बेटी जियाना की सिंगल मदर हैं. एक्ट्रेस ने 2019 में राजीव सेन के साथ शादी की थी लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही उनके तलाक की खबरें आने लगीं. वे हाल ही में अलग हो गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चारू ये रिश्ता क्या कहलाता है, बड़े अच्छे लगते हैं, बाल वीर, दीया और बाती हम, मेरे अंगने में, देवों के देव...महादेव जैसे कई पॉपुलर शो का हिस्सा रही हैं.