तेजस्वी प्रकाश की जीत से खुश नहीं हैं ये सेलेब्रिटी, गौहर खान बोलीं- स्टूडियो का सन्नाटा सब कह देता है

बिग बॉस 15 को तेजस्वी प्रकाश ने जीत लिया है. लेकिन कई हस्तियां जो प्रतीक सहजपाल को सपोर्ट कर रही थीं, उनकी इस जीत पर रिएक्शन आया है.

तेजस्वी प्रकाश की जीत से खुश नहीं हैं ये सेलेब्रिटी, गौहर खान बोलीं- स्टूडियो का सन्नाटा सब कह देता है

प्रतीक सहजपाल की हार पर सेलेब्रिटीज के यूं आए रिएक्शन

नई दिल्ली :

बिग बॉस 15 को तेजस्वी प्रकाश ने जीत लिया है. लेकिन कुछ सेलेब्रिटी के गले तेजस्वी प्रकाश की जीत उतर नहीं है. वैसे भी जब भी बिग बॉस आता है तो उसे लेकर सेलेब्रिटी भी बंट जाते हैं. हर किसी का कोई न कोई फेवरिट होता है. इसी तरह तेजस्वी प्रकाश कई हस्तियों की पसंदीदा थीं तो कईयों को वह कतई पसंद नहीं थीं. लेकिन वह शुरू से आखिर तक अपना गेम खेलती रहीं, हालांकि वह करण कुंद्रा के साथ प्रेम की पींगें बढ़ाते हुए पटरी से उतरी भीं लेकिन उनकी जोरदार फैन फॉलोइंग ने उन्हें शो का विजेता बना दिया. वहीं प्रतीक सहजपाल को लेकर सोशल मीडिया पर काफी हल्ला मच रहा है. बिल्कुल उसी तरह जैसे पिछले साल राहुल वैद्य और बिग बॉस 13 में आसिम रियाज के हारने पर मचा था. गौहर खान बिग बॉस 15 के फिनाले को लेकर एक ट्वीट किया है. उन्होंने प्रतीक सहजपाल का सपोर्ट किया है. 

बिग बॉस की विनर रहीं गौहर खान ने बिग बॉस 15 विजेता तेजस्वी प्रकाश की जीत और प्रतीक सहजपाल की हर पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'विजेता के ऐलान के समय स्टूडियो में पसरे सन्नाटे ने सबकुछ कह दिया. बीबी 15 का एक ही सही विजेता था और दुनिया ने उसे चमकते हुए देखा. प्रतीक सहजपाल ने दिलों को जीता. जो भी गेस्ट घर में गया आप उनके फेवरिट थे, जनता आपसे प्यार करती थी. अपना सिर ऊंचा रखें.'

प्रतीक सहजपाल की बिग बॉस 15 की जर्नी की बात करें तो वह शुरू से ही काफी लाउड रहे. सलमान खान ने वीकेंड का वार में उनके गेम के पैटर्न को लेकर भी साफ-साफ कह दिया था. वह हर किसी की लड़ाई में हस्तक्षेप करते. यही नहीं, टास्क के दौरान उनके द्वारा बाथरूम की कुंडी खोलने को लेकर भी काफी आलोचना भी हुई थी. फिर उनका गेम शुरू से ही शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट के साथ चलता था. करण कुंद्रा के साथ उनकी कई बार लड़ाई भी हुई. वहीं, प्रतीक ने आकासा, देवोलीना और नेहा भसीन के साथ एक केमेस्ट्री बनाने की कोशिश की, लेकिन वह ज्यादा देर तक नहीं चल सकी.

 
तेजस्वी प्रकाश की बात करें तो वह शुरू से एक एंटरटेनिंग फैक्टर को लेकर चल रही थीं, और उनका शुरू से ही ऑडियंस से कनेक्ट बना रहा. करण कुंद्रा के साथ दोस्ती ने तेजरन को ट्रेंड करवा दिया. इसके अलावा कई मौकों पर तेजस्वी प्रकाश गलत भी रहीं और सलमान खान से उन्हें डांट भी पड़ी. यही नहीं, अधिकतर गेस्ट ने उन्हें सपोर्ट भी नहीं किया. इसके बावजूद वह अपना गेम खेलती रहीं, और आखिर में विजेता घोषित हुईं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Looop Lapeta की एक्ट्रेस Taapsee Pannu, एक्टर Tahir Raj Bhasin और डायरेक्टर Aakash Bhatia से बातचीत