कोरोना के बढ़ते खतरे के बीच बढ़ा लॉकडाउन का डर तो वायरल हुआ हिना खान का वीडियो

हिना खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके जरिये लॉकडाउन के पुराने दिनों की यादें फिर ताजा हो गई हैं.

कोरोना के बढ़ते खतरे के बीच बढ़ा लॉकडाउन का डर तो वायरल हुआ हिना खान का वीडियो

हिना खान का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

कोरोना के कहर के दौरान लगे लॉकडाउन के दिनों को कौन भुला पाया है. जब बाहर के सब काम छोड़कर घर में वक्त गुजारना पड़ रहा था साथ ही घर के सभी काम खुद करना भी लोगों के लिए मुश्किल हो गया था. सेलिब्रेटी भी उस मुश्किल का शिकार हो चुके हैं. जब देश विदेश में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरने वाले स्टार्स घर की चारदीवारी में कैद होकर रह गए थे. उन दिनों की यादें एक बार फिर ताजा हो रही हैं विरल भय़ानी के इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए. इस अकाउंट पर हिना खान का एक वीडियो शेयर किया गया है. जो आपको फिर लॉकडाउन के दिनों में ले जाएगा. वीडियो देखकर आपका हंसने का मन भी करेगा लेकिन लॉकडाउन की दूसरी कड़वी यादें शायद हंसने की जगह दुआ करने पर मजबूर कर दे कि दोबारा वह स्थिति ना बने.

हिना खान की मसरूफियत का अंदाजा उनके फैन्स को जरूर होगा. टीवी, पिक्चर, ओटीटी, रेड कारपेट हिना का जलवा हर जगह कायम रहा. लेकिन लॉकडाउन क्या लगा हिना जैसी स्टार भी घर में रहकर घर के काम करने पर मजबूर हो गई. जिसमें हिना खान अपने घर का पायदान धोते हुए नजर आ रही हैं. उनके सामने एक टब भरकर पानी रखा है. साबुन है. और, हाथ में है कपड़े धोने वाला ब्रश. जिससे हिना खान पायदान को घिस घिस कर धो रही हैं. बैकग्राउंड में सलमान खान की फिल्म का गाना प्ले हो रहा है- 'जग घुमया तेरे जैसे न कोई. हिना गाना गुनगुना रही हैं कभी रुआंसी नजर आती हैं. कभी फनी नजर आती हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो के ऊपर कैप्शन लिखा है नो लॉकडाउन प्लीज. पोस्ट का कैप्शन भी यही है 'नो लॉकडाउन' साथ में लिखा है हिना खान. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि कोरोना का खौफ जिस तरह बढ़ता जा रहा है उसके बाद सेलिब्रिटीज को भी लॉकडाउन का खौफ सताने लगा है. विरल भयानी के इस पोस्ट को खबर लिखे जाने तक 28 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके थे.