Advertisement

The Kapil Sharma Show: शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा का खोला राज, खूब हंसे दर्शक- देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) हाल ही में 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) पर पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने शो के कलाकारों के साथ जमकर मस्ती की.

Advertisement
Read Time: 15 mins
शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) हाल ही में 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) पर पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने शो के कलाकारों के साथ जमकर मस्ती की. शिल्पा शेट्टी ने इस दौरान कहा कि उनके पति राज कुंद्रा उन्हें 'बीबीसी' (BBC) कहकर बुलाते हैं, जिसका मतलब 'बॉर्न बिफोर कम्प्यूटर' है. यानी कोई ऐसा जो कम्प्यूटर से पहले पैदा हुआ हो. 'द कपिल शर्मा शो' के लिए शूटिंग करने के दौरान मेजबान कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने उनसे पूछा कि क्या राज उन्हें बीबीसी कहकर बुलाते हैं? इस पर शिल्पा ने कहा, "हां, यह सच है. राज मुझे बीबीसी कहकर बुलाते हैं, जिसका मतलब बॉर्न बिफोर कम्प्यूटर्स है. ऐसा इसलिए क्योंकि मैं प्रौद्योगिकी का इस्तेमाल करने के मामले में बहुत बुरी हूं."

Advertisement

सारा अली खान ने फिर शेयर की Photos, इंटरनेट पर मच गई धूम

अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने इंस्टाग्राम और टिकटॉक पर नियमित रूप से उनकी सक्रियता के बारे में पूछा तो शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने कहा, "सोशल मीडिया एक बहुत सामान्य-सी चीज है, जिसमें बहुत ज्यादा प्रयास या मेहनत की आवश्यकता नहीं पड़ती है. हालांकि जब मुझे मेल पर अपने बेटे का होमवर्क चेक करना पड़ता है और उसे प्रिंटआउट देना होता है, तो मुझे यह काफी थकाऊ लगता है. मुझे नहीं पता कि नोटबुक और पेन में क्या खराबी है! आजकल हर काम ईमेल और उन पेंचीदे पीडीएफ फाइल पर ही होता है."

Advertisement

महेंद्र सिंह धोनी पर फैन्स ने बनाया रैप सॉन्ग, यूट्यूब पर Video ने मचा दी धूम

Advertisement

बॉलीवुड में काम की बात करें तो शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) आने वाले समय में 'हंगामा' में नजर आएंगी, जिसमें परेश रावल, प्रणिता सुभाष और मीजान भी हैं.

Advertisement

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Featured Video Of The Day
Lok Sabha Election Phase 6: West Bengal के Nandigram में मतदान के दौरान भड़की हिंसा, तनाव का माहौल

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: