Advertisement

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के नए अंदाज ने शो में मचाया तहलका, Video देख आप भी हंस-हंस कर हो जाएंगे लोट पोट

The Kapil Sharma Show: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में उस्ताद बेगम अली खान के रूप में एंट्री मारेंगे.

Advertisement
Read Time: 15 mins
The Kapil Sharma Show: शो में दिखा कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का अलग अंदाज
नई दिल्ली:

The Kapil Sharma Show: कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इस बार अपने शो में फिर से नया धमाल मचाने वाले हैं. दरअसल, सोनी टीवी ने अपने ट्विटर एकाउंट से हाल ही में  'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' का प्रोमो रिलीज किया है. प्रोमो में नजर आ रहा है कि इस बार भी कॉमेडी किंग  'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में उस्ताद बेगम अली खान के रूप में एंट्री मारेंगे. लेकिन इस लुक में भी कपिल शर्मा का अंदाज ऐसा होता है कि उन्हें देखकर वहां मौजूद लोग हंस-हंस कर लोट-पोट हो जाते हैं. इतना ही नहीं, अपने इस लुक से उन्होंने  'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में भी चार चांद लगा दिया है. इसके साथ ही कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है.

Advertisement

इस एक्ट्रेस ने Zomato का किया बहिष्कार, Video शेयर कर बताई वजह


'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' के इस प्रोमो में कॉमेडी किंग (Kapil Sharma) के साथ बाकी की टीम भी काफी मस्ती मजाक करती दिखाई दे रही है. इसके साथ ही वीडियो में बच्चा यादव और भूरी का भी अंदाज काफी लाजवाब लग रहा है. इस प्रोमो को ट्विटर पर शेयर करते हुए सोनी टीवी ने लिखा, "देर ना हो जाए, मोहल्ले में एक बार फिर उस्ताद मीडियम बेगम अली खान." 

Advertisement

दिशा पटानी के घुटने में लगी थी चोट, फिर भी किया ऐसा शानदार स्टंट- देखें Video

बता दें ये पहली बार नहीं है जब 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में कुछ नया धमाका होने वाला हो. कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो न केवल अपने कंटेंट के मामले में बेहतर होता है, बल्कि यह शो टीआरपी के रेस में भी हमेशा आगे रहता है. शो के दूसरे सदस्य यानी कीकू शारदा (Kiku Sharda), कृष्णा अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती, भारती और चंदन प्रभाकर अपनी एक्टिंग और बातों से सबको हंसाते और खुश रखते हैं. इस हफ्ते भी कपिल शर्मा और उनकी टीम दर्शकों को हंसाने के लिए पूरी तरह से तैयार है.
 

Advertisement

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Featured Video Of The Day
Exit Poll 2024: जानिए एग्जिट पोल पर क्यों भड़का विपक्ष?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: