गोपी बहू ने असम से शेयर की तस्वीर, एक्ट्रेस का देसी अंदाज देख फैन्स ने जमकर की तारीफ

देवोलीना भट्टाचार्य अपने ग्लैमरस अंदाज की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में रहने की वजह से उनका ग्लैमरस अंदाज़ नहीं, बल्कि उनका देसी लुक है.

गोपी बहू ने असम से शेयर की तस्वीर, एक्ट्रेस का देसी अंदाज देख फैन्स ने जमकर की तारीफ

देवोलीना भट्टाचार्य का ये अंदाज़ देख फ़िदा हो जाएंगे आप

नई दिल्ली:

टेलीविजन इंडस्ट्री में जब भी हम किसी संस्कारी बहू का जिक्र करते हैं, तो जेहन में गोपी बहू का नाम जरूर आता है. देवोलीना भट्टाचार्जी उर्फ गोपी बहू ने 'साथ निभाना साथिया' सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी और घर-घर में गोपी बहू के रूप में अपनी पहचान बनाई थी. लेकिन उनका अलग अंदाज बिग बॉस में फैंस को देखने को मिला. साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी अपने ग्लैमरस अंदाज की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में रहने की वजह से उनका ग्लैमरस नहीं, बल्कि उनका देसी लुक वायरल हो रहा है. हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसमें वो साड़ी पहने बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं.

देवोलीना भट्टाचार्जी इन दिनों असम में छुट्टियां मना रही हैं. इस दौरान उन्होंने वहां से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसमें वो असम की ट्रेडिशनल साड़ी मेखला चादर पहने नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने लिखा 'मेरी मातृभूमि, मेरा असम'. इन तस्वीरों में देवोलीना ने क्रीम और रेड कलर की मेखला चादर साड़ी पहनी हुई हैं. इस साड़ी में लाल रंग की बूटियां बनी है. अपने लुक को उन्होंने बेहद ही सिंपल रखा है और माथे पर छोटी सी बिंदी और कानों में सिर्फ झुमके पहने हुए हैं. उनकी तस्वीर इंस्टाग्राम पर खूब पसंद की जा रही हैं और हजारों लोग अब तक इसे लाइक कर चुके हैं.  देवोलीना के इस अंदाज को देखकर फैंस उन्हें ब्यूटीफुल, गॉर्जियस और प्रिटी बता रहे हैं.

देवोलीना भट्टाचार्जी के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो बिग बॉस सीजन 15 में नजर आने के बाद उन्होंने 'साथ निभाना साथिया-2' साइन किया है और इसमें वो एक बार गोपी बहू के रूप में नजर आईं. कहा जा रहा है कि टीवी एक्ट्रेस अब निर्देशक प्रणब जे डेका कि फिल्म 'कुकी' में भी नजर आएंगी. जिसमें देवोलीना एक पत्रकार की भूमिका निभाएंगी. इसके लिए देवोलीना जोरों-शोरों से तैयारियां भी कर रही हैं. यह फिल्म असम के दो शहर तेजपुर और गुवाहाटी में ही शूट की जा रही है, जिसकी शूटिंग में इन दिनों वह बिजी चल रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: पNDTV से करण जौहर ने कहा, नेपोटिज्म के लिए अभी भी उठाए जाते हैं मेरे ऊपर सवाल