शैलेश लोढा के बाद अब बबीता जी भी छोड़ेंगी तारक मेहता का उल्टा चश्मा? जानें क्या है वजह

अब 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को लेकर एक और हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. जिसको जानने के बाद शो के दर्शकों को झटका भी लग सकता है.

शैलेश लोढा के बाद अब बबीता जी भी छोड़ेंगी तारक मेहता का उल्टा चश्मा? जानें क्या है वजह

अभिनेत्री मुनमुन दत्ता

नई दिल्ली:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को लेकर हर दिन नई खबरें सामने आ रही हैं. हाल ही में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले अभिनेता शैलेश लोढ़ा ने इस शो को अलविदा कह दिया है. उससे पहले चर्चित किरदार दयाबेन का रोल करने वाली अभिनेत्री दिशा वकानी ने शो को छोड़ दिया था. अब 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को लेकर एक और हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. जिसको जानने के बाद शो के दर्शकों को झटका भी लग सकता है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ देंगी मुनमुन दत्ता?

करीबी सूत्रों के मुताबिक, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में बबीता जी का किरदार करने वाली अभिनेत्री मुनमुन दत्ता भी इस शो को छोड़ने वाली हैं. उन्होंने यह फैसला ओटीटी के चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बनने की वजह से लिया है. हालांकि मुनमुन दत्ता और 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स की ओर से इस मामले में अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि बिग बॉस ओटीटी के मेकर्स ने शो का हिस्सा बनने के लिए मुनमुन दत्ता को अप्रोच किया है. अगर अभिनेत्री रियलिटी शो का हिस्सा बनती हैं तो उन्हें 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को छोड़ना पड़ेगा. वहीं आपको बता दें कि हाल ही में शैलेश लोढ़ा ने इस शो को छोड़ दिया है. वह इस शो का करीब 14 साल तक हिस्सा रहे थे. कहा जा रहा है कि शैलेश पिछले कुछ महीनों से शूटिंग पर नहीं आए हैं और आगे भी आने की उनकी कोई प्लानिंग नहीं है.