Surbhi Chandna ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, ब्लैक आउटफिट के साथ अलग-अलग रंग की हील्स पहने आईं नजर

सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) ने हाल ही में फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की हैं.

Surbhi Chandna ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, ब्लैक आउटफिट के साथ अलग-अलग रंग की हील्स पहने आईं नजर

एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) ने करवाया फोटोशूट

खास बातें

  • सुरभि चंदना ने करवाया फोटोशूट
  • ब्लैक आउटफिट में दिए जबरदस्त पोज
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photos
नई दिल्ली:

टीवी की नागिन सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में उन्होंने अपना फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ साझा की हैं. इन तस्वीरों में सुरभि चंदना (Surbhi Chandna Photos) ब्लैक कलर के आउटफिट में अलग-अलग अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही हैं. 

एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) की इन तस्वीरों पर लोग खूब कमेंट कर रहे हं औऱ अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. हालांकि, इन तस्वीरों में खास बात यह है कि एक्ट्रेस ने अपने पैरों में अलग-अलग कलर के हील्स पहने हुए हैं. सुरभि चंदना ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "बॉम्ब गिराते हुए."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) ने जी टीवी के शो 'कुबूल है' में हया के किरदार से लोकप्रियता हासिल की थी. इसके बाद वह स्टार के पॉपुलर शो 'इश्कबाज' में दिखाई दीं, जिसमें उनके किरदार ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. इसके बाद वह 'इश्कबाज' से ही जुड़े सीरियल 'दिल बोले ओबेरॉय' में भी दिखाई दी थीं. इसके अलावा सुरभि चंदना ने स्टार प्लस पर आने वाले शो 'संजीवनी' में भी मुख्य भूमिका अदा की थी. इन दिनों सुरभि चंदना कलर्स टीवी के मशहूर शो 'नागिन 5' में मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रही हैं.