बंदर ने शातिराना अंदाज में किचन से चुराया दही का पैकेट, सुनील ग्रोवर ने शेयर किया Video

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने बंदर (Monkey) का यह वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

बंदर ने शातिराना अंदाज में किचन से चुराया दही का पैकेट, सुनील ग्रोवर ने शेयर किया Video

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं और अपने फनी वीडियो से फैन्स को एंटरटेन करते हैं. सुनील ग्रोवर को जब भी कोई पोस्ट पसंद आता है वो उसे फैन्स के बीच शेयर करते हैं. सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक बंदर (Monkey) दही का पैकेट लेकर भागता हुआ दिखाई दे रहा है. कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) को यह वीडियो खूब पसंद आया इसलिए उन्होंने इस वीडियो को फैन्स के बीच शेयर किया है. उनके वीडियो पर खूब रिएक्शन आ रे रहे हैं.

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है: "दही ले गया!" वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बंदर (Monkey) चुपके से आता है और दही लेकर बड़ी चालाकी से भाग जाता है. बंदर के अंदाज पर यूजर्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. वीडियो को अभी तक लगभग 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सुनील ग्रोवर अपने इसी अंदाज के लिए जाने जाते हैं. वो कई मौकों पर ऐसे फनी वीडियो शेयर कर चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) सिर्फ एक कॉमेडियन ही नहीं बल्कि एक शानदार एक्टर भी हैं. हाल ही में 'तांडव' वेब सीरीज में इस बात की झलक भी देखी गई. 'तांडव' वेब सीरीज में सुनील ग्रोवर के अलावा सैफ अली खान, गौहर खान, डिंपल कपाड़िया और जीशान अय्यूब जैसे कलाकारों के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. इससे पहले सुनील ग्रोवर 'गब्बर इज बैक' और 'भारत' जैसी फिल्मों में भी मुख्य भूमिका अदा कर चुके हैं. सुनील ग्रोवर ने 'द कपिल शर्मा शो' के जरिए भी फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.