Sunil Grover ने ढाबे में दाल बनाकर लगाई रोटी के लिए आवाज, Video शेयर कर बोले- मेरा सपना...

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह ढाबे में खड़े होकर दाल बनाते नजर आ रहे हैं.

Sunil Grover ने ढाबे में दाल बनाकर लगाई रोटी के लिए आवाज, Video शेयर कर बोले- मेरा सपना...

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने ढाबे में बनाई दाल

खास बातें

  • सुनील ग्रोवर ने ढाबे में खड़ी होकर बनाई दाल
  • एक्टर रोटी के लिए भी आवाज लगाते आए नजर
  • सुनील ग्रोवर का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

अपनी एक्टिंग और कॉमेडी से लोगों का दिल जीतने वाले सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. वह अकसर अपने वीडियो और फोटो शेयर कर फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. हाल ही में सुनील ग्रोवर का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह ढाबे में खड़े होकर दाल बनाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक पांच लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में सुनील ग्रोवर पूरी लगन के साथ ढाबे में काम करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने इस वीडियो को शेयर कर बताया कि सर्दियों में यहां काम करना उनका सपना होता है. सुनील ग्रोवर वीडियो में तड़का दाल बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं और रोटी के लिए ढाबे में मौजूद शख्स को आवाज भी लगाते हैं. सुनील ग्रोवर ने अपने इस वीडियो को सेयर करते हुए बताया, "सर्दियों के दौरान मेरे सपनों का व्यावसाय..." सुनील ग्रोवर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसे लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि सुनील ग्रोवर ने इससे पहले भी कई वीडियो शेयर किये थे, जिसके जरिए वह अपने फैंस का मनोरंजन करते हुए दिखाई देते हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी तांडव सीरीज रिलीज हुई थी, जिसमें सुनील ग्रोवर ने सैफ अली खान, गौहर खान, डिंपल कपाड़िया और जीशान अय्यूब जैसे कलाकारों के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. इस सीरीज में सुनील ग्रोवर की एक्टिंग और अंदाज देखने लायक था. इससे पहले सुनील ग्रोवर 'गब्बर इज बैक' और 'भारत' जैसी फिल्मों में भी मुख्य भूमिका अदा कर चुके हैं. सुनील ग्रोवर ने 'द कपिल शर्मा शो' के जरिए भी फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.