विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 14, 2022

Big Boss 16: सुंबुल तौकीर के पिता ने शालीन भनोट और टीना दत्ता की लगाई क्लास, दोनों का कच्चा चिट्ठा सुन सुंबुल हुईं उदास

इस वीकेंड एपिसोड में सिर्फ सलमान ही नहीं बल्कि उनके साथ सुंबुल तौकीर के पिता भी शालीन भनोट को फटकारते हुए दिखाई देंगे.चलिए आपको भी दिखाते हैं कि आखिर सुंबुल के पिता ने शालीन की क्यों और कैसे लगाई क्लास.

Read Time: 4 mins
Big Boss 16: सुंबुल तौकीर के पिता ने शालीन भनोट और टीना दत्ता की लगाई क्लास, दोनों का कच्चा चिट्ठा सुन सुंबुल हुईं उदास
Bigg Boss 16: सुम्बुल के पिता ने बेटी को दिखाया आईना
नई दिल्ली:

बिग बॉस सीजन 16 में आए दिन धमाकेदार चीजें हो रही हैं. बीते एपिसोड में आपने देखा कि किस तरह अंकित गुप्ता ने टीना दत्ता और शालीन भनोट की पोल खोली. बिग बॉस ने अर्चना गौतम को सजा सुनाते हुए शालीन को उनकी आवाज दी. अब आने वाले  एपिसोड यानि, 'शुक्रवार का वार' में सलमान खान सबकी क्लास लगाते नजर आएंगे.  इस वीकेंड एपिसोड में सिर्फ सलमान ही नहीं बल्कि उनके साथ सुंबुल तौकीर के पिता भी शालीन भनोट को फटकारते हुए दिखाई देंगे.चलिए आपको भी दिखाते हैं कि आखिर सुंबुल के पिता ने शालीन की क्यों और कैसे लगाई क्लास.

बिग बॉस 16 में शालीन पर बरसे सुंबुल तौकीर के पापा 

बिग बॉस 16 के घर के अंदर दो हफ्ते हो चुके हैं और दर्शक शनील भनोट और टीना दत्ता के साथ उसकी बढ़ती दोस्ती को लेकर सुंबुल तौकीर के बारे में चिंता दिखा रहे हैं. फैंस सोशल मीडिया पर चर्चा कर रहे हैं कि कैसे शालीन और टीना सुंबुल को मोहरे की तरह इस्तेमाल कर रहे थे और पीठ पीछे बातें कर रहे थे. जिसके बाद लोग सुंबुल को दोनों से दूर रहने और घर के अंदर स्वतंत्र खेलने की सलाह दे रहे हैं. इसी बीच आने वाले एपिसोड में सुंबुल के पिता शालीन की क्लास लगाते हुए नजर आएंगे. बिग बॉस के वीकेंड का वार का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें सुंबुल के पिता  शालीन को अपनी बेटी के साथ दुर्व्यवहार करने के लिए फटकारते हुए नजर आ रहे हैं. सबसे पहले वह सुंबुल से यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि सुंबुल तुम जितनी प्योर हार्टेड हो उससे मैं डर गया हूं. देख लो दुनिया कैसी है बेटा. शालीन वह बहुत प्योर हार्ट के साथ तुमसे मिली लेकिन तुमने क्या किया तुमने उसका तमाशा बना दिया. मुझे उम्मीद नहीं थी शालीन कि आप इस तरह की हरकत करोगे. सुंबुल देख रही हो किस तरह तुम्हारा यूज किया जा रहा है. जो चीजें हो रही हैं वह बहुत हर्ट कर रही है मुझें'.

टीना दत्ता को भी सुनाई खरी खोटी 

कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से यह लेटेस्ट प्रोमो रिलीज किया है. इसी के साथ कैप्शन में लिखा है, चंबल के पिताजी ने ली शालीन की क्लास, क्या समझ पाएगी एक बेटी अपने पिता की आवाज'.इसके अलावा बिग बॉस 16 का एक और प्रोमो जारी किया गया है जिसमें सलमान सुंबुल को वो बाते बताते हुए नजर आ रहे हैं जिसमें वह उनके और शालीन के रिश्ते को लेकर बता रही हैं. यह सब सुनकर तुम बोल दो फिर खान की आंखें नम और वह हैरान नजर आ रही हैं. इस बीच, अंकित गुप्ता भी खुलासा करते हैं कि शालिन और टीना खेल में आगे बढ़ने के लिए लव एंगल का नाटक कर रहे हैं. आने वाले वीकेंड का वार में आप देखेंगे कि सुंबुल के पिता ने सिर्फ शालीन ही नहीं टीना दत्ता की भी जमकर क्लास लगाई है. बिग बॉस 16 के घर में जिस तरह से लगातार धमाके हो रहे हैं उससे जाहिर है फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ गया है.

आलिया भट्ट पति रणबीर कपूर संग डिनर डेट पर आईं नज़र

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
पाकिस्तानी सीरीज बरज़ख का ट्रेलर आया सामने, 12 साल बाद फवाद खान- सनम सईद को साथ देख फैंस बोले- चलो कुछ तो मिला देखने को...
Big Boss 16: सुंबुल तौकीर के पिता ने शालीन भनोट और टीना दत्ता की लगाई क्लास, दोनों का कच्चा चिट्ठा सुन सुंबुल हुईं उदास
KKK 14: अभिषेक कुमार, असीम रियाज नहीं शो की इस धाकड़ कंटेस्टेंट से शिल्पा शिंदे को लगता है डर 
Next Article
KKK 14: अभिषेक कुमार, असीम रियाज नहीं शो की इस धाकड़ कंटेस्टेंट से शिल्पा शिंदे को लगता है डर 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;