विज्ञापन
Story ProgressBack

शादी में कैसा आउटफिट चाहती हैं निया शर्मा,‘सुहागन चुड़ैल’ एक्ट्रेस ने बताए वेडिंग प्लान्स 

अपनी शादी की योजना के बारे में टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने खुलकर बात की और बताया कि वह कैसा आउटफिट पहनना चाहती हैं. 

Read Time: 3 mins
शादी में कैसा आउटफिट चाहती हैं निया शर्मा,‘सुहागन चुड़ैल’ एक्ट्रेस ने बताए वेडिंग प्लान्स 
निया शर्मा ने वेडिंग प्लान्स को लेकर कही ये बात
नई दिल्ली:

सुपरनेचुरल ड्रामा 'सुहागन चुड़ैल' अपने भव्य वेडिंग सीक्वेंस से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रहा है, जिसमें निशिगंधा की भूमिका निभा रही निया शर्मा काले रंग की ब्राइडल ड्रेस में शानदार दिख रही हैं. भले ही उनके ऑन-स्क्रीन किरदार की शादी की पोशाक लोगों का ध्यान खींच रहा है, लेकिन निया ने अपने रियल लाइफ में शादी के लिए अलग प्लान्स बनाए हैं. एक हालिया इंटरव्यू में, एक्ट्रेस ने अपनी शादी से संबंधित आकांक्षाओं के बारे में खुलकर बात की और बताया कि वह पारंपरिक रंगों और स्टाइल को प्राथमिकता देती हैं. भले ही वह अभी शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार नहीं हैं, लेकिन निया ने बताया कि कैसे शो के भव्य समारोहों ने उन्हें अपने खास दिन के बारे में सोचने के लिए प्रेरित किया है, और वह अपनी शादी में पीच या गहरे लाल रंग का भारी लहंगा पहनना चाहती हैं.

 अपनी ड्रीम वेडिंग के बारे में स्टार के स्पष्ट खुलासों ने उनके फैंस को उनकी पर्सनल स्टाइल के बारे में बताया है, जो उनके ग्लैमरस ऑन-स्क्रीन अवतार से अलग है. अपनी शादी की योजनाओं के बारे में बात करते हुए, निया शर्मा कहती हैं, “शादी हमेशा रोमांचक होती है, खासकर जब आपका कोई परिचित व्यक्ति शादी कर रहा हो. लेकिन जब आपकी अपनी शादी हो, तो यह मामला पूरी तरह से अलग हो जाता है! अपने 13 साल के करियर में, मैंने बहुत सारे ब्राइडल आउटफिट पहने हैं और मुझे हर आउटफिट बहुत पसंद आया. लेकिन अपनी शादी के लिए आउटफिट चुनना बहुत बड़ी बात है.

आगे उन्होंने कहा,शादी केवल सुंदर दिखने और मज़ेदार डांस करने के बारे में नहीं है - आपको उस व्यक्ति को वाकई जानना होगा जिससे आप शादी कर रही हैं. यह सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है. ब्राइडल लुक की बात करें तो मुझे 'सुहागन चुड़ैल' में वह काली वेडिंग ड्रेस बहुत पसंद आई, जो निशिगंधा ने पहनी थी. लेकिन अपनी असली शादी के लिए, मैं कुछ ज्यादा पारंपरिक पोशाक अपनाऊंगी. मैं पीच या गहरे लाल रंग का भारी लहंगा, सुंदर ज्वेलरी और बालों में फूलों के ब्रेसलेट पहनने के बारे में सोच रही हूं. मैं वाकई अपना ब्राइडल लुक दिखाना चाहती हूं! मैं अभी अपने जीवन का इतना बड़ा फैसला लेने के लिए तैयार नहीं हूं. लेकिन जब समय आएगा, तो मैंने उस समय के लिए स्पष्ट तस्वीर तैयार कर ली है कि मैं अपने खास दिन पर कैसी दिखना चाहती हूं, जिसका श्रेय सुहागन चुड़ैल को जाता है.”

सीरियल की बात करें तो सुहागन चुड़ैल में शादी के बाद का जश्न जारी है, विजू निशिगंधा को बेनकाब करने की कोशिश करती दिख रही है लेकिन उसका पासा उल्टा पड़ जाता है, जिसके कारण मोक्ष (ज़ैन इबाद खान) को बेड पर आग लगानी पड़ती है. निशिगंधा गलती से दीया (देबचंद्रिमा सिंघा रॉय) पर आरोप लगाती है, जो उसकी अंगूठी छुपा देती है और मोक्ष के साथ भागने से पहले उसे चुपचाप नशीला पदार्थ पिला देती है. वह दीया के जाल से बच निकलती है, और दीया व मोक्ष का अपहरण कर लेती है. महासुर बीच में आकर निशिगंधा को दीया के प्रति मोक्ष के समर्पण की याद दिलाता है. बदला लेने के लिए निशिगंधा परिवार को भड़काती है और दीया को तहखाना में भेज देती है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
दिव्या अग्रवाल पर ब्रोकर को पैसे न देने का लगा आरोप, लोग बोले- "अस्वीकार्य और शर्मनाक से भी ज़्यादा"
शादी में कैसा आउटफिट चाहती हैं निया शर्मा,‘सुहागन चुड़ैल’ एक्ट्रेस ने बताए वेडिंग प्लान्स 
रुबीना दिलैक को मन मारकर करना पड़ रहा है ये काम, वीडियो शेयर कर बताई मजबूरी
Next Article
रुबीना दिलैक को मन मारकर करना पड़ रहा है ये काम, वीडियो शेयर कर बताई मजबूरी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;