एक साथ नजर आई CID की टीम, 'कुछ तो गड़बड़ है दया...' फैन्स ने फोटो देखते ही कर डाली ये डिमांड

रीयूनियन फोटो में कई फैन्स ने एक्टर आदित्य श्रीवास्तव को भी मिस किया. शो में आदित्य ने इंस्पेक्टर अभिजीत का रोल किया था.

एक साथ नजर आई CID की टीम, 'कुछ तो गड़बड़ है दया...'  फैन्स ने फोटो देखते ही कर डाली ये डिमांड

CID रीयूनियन की फोटो वायरल

नई दिल्ली:

पॉपुलर क्राइम शो सीआईडी में एसीपी प्रद्युम्न का यादगार किरदार निभाने वाले एक्टर शिवाजी साटम हाल ही में शो से दयानंद शेट्टी से दोबारा मिले और इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की. सीआईडी एक्टर्स के साथ अनूप सोनी भी थे और शिवाजी ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में मेंशन किया कि वे एक सेट पर मिले थे. हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि वे किसी नए प्रोजेक्ट पर साथ काम कर रहे हैं या नहीं.

शिवाजी की पोस्ट

तस्वीर शेयर करते हुए शिवाजी ने लिखा, 'दया और अनूप सोनी (कुछ दिल और डांसिंग इमोजी) के साथ लंबे समय के बाद सेट पर एक साथ होना मजेदार था'. अनूप ने सीआईडी स्पेशल ब्यूरो में एसीपी अजातशत्रु का रोल किया था जो दो साल तक चला. 2000 के दशक की शुरुआत में छोटे पर्दे पर राज करने वाले शो के फैन्स ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में अपनी डिमांड्स की झड़ी लगा दी. हर कोई एक नए एपिसोड की मांग कर रहा था. उनमें से एक ने लिखा, "सीआईडी फिर से शुरू करें अगर सोनी को दिक्कत है तो किसी दूसरे चैनल पर". एक ने लिखा, "सीआईडी शुरू करो नया एपिसोड प्लीज सर".

फैन्स चाहते हैं सीआईडी के नए एपिसोड

रीयूनियन फोटो में कई फैन्स ने एक्टर आदित्य श्रीवास्तव को भी मिस किया. शो में आदित्य ने इंस्पेक्टर अभिजीत का रोल किया था. एक फैन ने लिखा, "वाह!! मुझे अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हो रहा है 'कुछ तो गड़बड़ जरूर है'...यहां अभि सर को मिस कर रहा हूं लेकिन आप सभी को एक साथ देखकर अच्छा लगा". एक ने कमेंट किया, "वाह... लेकिन यहां आदि सर की भी याद आ रही है".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पिछले साल, शिवाजी ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कहा था कि अगर मौका मिला तो वह एक बार फिर एसीपी प्रद्युम्न का रोल निभाने को तैयार हैं. उन्होंने कहा कि वह घर पर बैठे-बैठे थक गए हैं. सीआईडी जिसमें लीड एक्टर के तौर पर शिवाजी साटम ने एसीपी प्रद्युम्न का रोल किया 1998 में शुरू हुआ था. यह भारत में सबसे लंबे समय तक चलने वाले टेलीविजन शो में से एक था. यह सीरीज सोनी टीवी पर 20 साल तक चला.