Bigg Boss 15: सलमान खान ने की सिंबा नागपाल की तारीफ, बोले- आप डिग्निटी से चल रहे हो और...

बिग बॉस 15 के दूसरे वीकेंड के वार में सलमान खान हमेशा की तरह एक बार फिर नाखुश नजर आए. बिग बॉस द्वारा दिए गए कार्य में घर के कुछ कंटेस्टेंट इतने आक्रमक हो गए कि खुद बिग बॉस को हस्तक्षेप करना पड़ा.

Bigg Boss 15: सलमान खान ने की सिंबा नागपाल की तारीफ, बोले- आप डिग्निटी से चल रहे हो और...

सलमान खान ने की सिंबा नागपाल की तारीफ

नई दिल्ली :

बिग बॉस 15 के दूसरे वीकेंड के वार में सलमान खान हमेशा की तरह एक बार फिर नाखुश नजर आए. बिग बॉस द्वारा दिए गए कार्य में घर के कुछ कंटेस्टेंट इतने आक्रमक हो गए कि खुद बिग बॉस को हस्तक्षेप करना पड़ा. कुल मिलाकर यह कहा जा सकता है कि बीता हफ्ता काफी तनावपूर्ण रहा क्योंकि अधिकांश प्रतियोगियों ने एक-दूसरे को चोट पहुंचाई. लेकिन इन सबके बीच एक प्रतियोगी जो सबसे अलग खड़ा नजर आया वह है सिंबा नागपाल, जिसकी तारीफ वीकेंड के वार में खुद सलमान खान ने भी की.

सिंबा नागपाल ने टास्क के दौरान होने वाले बेमतलब के झगड़े का न सिर्फ विरोध किया, बल्कि खुद को इससे दूर भी रखा. हालांकि उन्होंने खुद के साथ बदतमीजी कर रहे प्रतिभागियों को अपने तरीके से समझाया भी. इसके लिए सलमान खान ने सिंबा की तारीफ करते हुए कहा, “सिंबा आप बहुत डिग्निटी से चल रहे हो और एक सज्जन तरीके से चल रहे हो आप". बता दें, न सिर्फ सलमान खान बल्कि दर्शक भी इस बात से सहमत नजर आए और वे भी सोशल मीडिया पर सिंबा की तारीफ कर रहे हैं.

खैर, इस बात में कोई दो राय नहीं है कि सिंबा वाकई में डिग्निटी के साथ आगे बढ़ रहे हैं. जब भी घर में कोई परेशान होता है या रोता है तो सिंबा उसके पास जरूर जाते हैं. हाल ही के एपिसोड में देखा गया था कि जब जय अपनी बेटी को याद कर भावुक हो गए थे, तब सिंबा उन्हें सांत्वना देने गए थे. वहीं, जब ईशान को चोट लगी थी, तब भी सिंबा उनके साथ नजर आए थे.


ये भी देखें: अफसाना खान पर भड़के सलमान, क्या आगे भी दिखेगा अफसाना और शमिता शेट्टी के बीच 36 का आंकड़ा?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com