शहनाज गिल ने 'डांस दीवाने 3' के मंच पर पीयूष को किया किस, सिद्धार्थ बोले- तू मेरी मेरी ही दोस्त को...

सिडनाज यानी की शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी ने सोशल मीडिया पर धूम मचा ही है. दोनों की जोड़ी फैंस की फेवरेट लिस्ट में शामिल है. सिडनाज ने अपने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.

शहनाज गिल ने 'डांस दीवाने 3' के मंच पर पीयूष को किया किस, सिद्धार्थ बोले- तू मेरी मेरी ही दोस्त को...

डांस दीवाने 3 का प्रोमो वायरल शहनाज गिल ने पीयूष के साथ किया रोमांटिक डांस

खास बातें

  • डांस दीवाने 3 का प्रोमो वायरल
  • शहनाज ने किया पीयूष के साथ रोमांटिक डांस
  • मंच पर साथ नजर आएंगे सिडनाज
नई दिल्ली:

सिडनाज यानी की शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. दोनों की जोड़ी फैंस की फेवरेट लिस्ट में शामिल है. सिडनाज ने अपने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. बीते दिनों दोनों की जोड़ी बिग बॉस के घर में देखी गई थी. वहीं अब दोनों डांस दीवाने 3 के मंच पर भी धमाल मचाने आ रहे हैं. फैंस को इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार है. क्योंकि यहां सिर्फ सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज की जोड़ी ही नहीं बल्कि पंजाब की कैटरीना कैफ का रोमांटिक डांस भी देखने को मिलने वाला है. 

शहनाज के कपल डांस को देखकर चिड़ गए सिद्धार्थ
जी हां, डांस दीवाने का एक नया प्रोमो सामने आया है इस प्रोमो में देखा जा सकता है की शो के एक कंटेस्टेंट पीयूष ने शहनाज गिल से उनके साथ डांस करने की इच्छा रखी. पीयूष की इच्छा को पूरा करते हुए शहनाज ने रोमांटिक गाने पर उनके साथ कपल डांस किया. प्रोमो में एक शानदार ट्विस्ट भी दिखाया गया है जहां पीयूष शहनाज के साथ डांस करते समय सिद्धार्थ शुक्ला को चिढ़ाते हैं और उन्हें आंख मारते हैं. सोशल मीडिया पर इस प्रोमो ने धूम मचा दी है. इस परफॉर्मेंस के खत्म होने पर सिद्धार्थ कहते हैं कि 'मैंने तुझे सिखाया और तू मेरी मेरी ही दोस्त को लेकर भाग गया.' इस प्रोमो पर फैंस के कमेंट की बारिश हो रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जल्द फिल्मों में नजर आएंगी शहनाज
आपको बता दें कि  शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला  बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट रह चुके हैं. दोनों की केमिस्ट्री सोना-सोना म्यूजिक वीडियो में भी देखी गई थी. वहीं अब फैंस दोनों के साथ अलगे प्रोजेक्ट का इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि शहनाज अ ब जल्द ही दिलजीत दोसांझ के साथ 'हौसला रख' फिल्म में नजर आएंगी.