श्वेता तिवारी ग्लैमरस लुक में खिलखिलाकर हंसते हुए झूला झूलती आईं नजर, वायरल हुआ Video

श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव हैं और आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें व वीडियो फैन्स संग साझा करती रहती हैं. श्वेता का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे झूला झूलती हुई देखी जा सकती हैं.

श्वेता तिवारी ग्लैमरस लुक में खिलखिलाकर हंसते हुए झूला झूलती आईं नजर, वायरल हुआ Video

श्वेता तिवारी का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

श्वेता तिवारी इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस लुक को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. जब से श्वेता ने अपना वजन कम किया है, तब से वे लाइमलाइट में हैं. इस बात में कोई शक नहीं है कि वेट लॉस के बाद श्वेता पहले से भी ज्यादा खूबसूरत हो गई हैं. श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव हैं और आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें व वीडियो फैन्स संग साझा करती रहती हैं. श्वेता का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे झूला झूलती हुई देखी जा सकती हैं.

श्वेता तिवारी ने अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में वे वन पीस लॉन्ग फ्लोरल फ्रंट स्लिट ड्रेस में काफी खूबसूरत दिख रही हैं. वीडियो में वे किसी छोटे बच्चे की तरह झूले को एन्जॉय करते हुए देखी जा सकती हैं. इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है, ‘लव यू टू मच @anuraddhasarin”. वीडियो के बैकग्राउंड में ‘खो गए हम कहां' गाना चल रहा है. इस वीडियो को अभी तक 29 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. इस पर फैन्स जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘आपने ड्रेस कहां से ली है?'. तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘ब्यूटीफुल गर्ल'. इस तरह से लोग दिल और फायर इमोजी के जरिए भी श्वेता के वीडियो पर अपना प्यार लुटा रहे हैं. इससे पहले ब्लैक स्पार्कल ड्रेस में श्वेता का फोटोशूट खूब चर्चा में रहा था. इन तस्वीरों में श्वेता की अदाएं देखने लायक थीं. तस्वीरों के साथ श्वेता ने ‘Make it happen!!!' कैप्शन दिया था. एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर भी लोगों ने खूब प्यार बरसाया था.