Shweta Tiwari के ग्लैमरस अंदाज को देख हैरान हुईं एकता कपूर, लिखा- Wow...देखें Photos

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की इन तस्वीरों पर फैन्स के साथ-साथ सेलब्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

Shweta Tiwari के ग्लैमरस अंदाज को देख हैरान हुईं एकता कपूर, लिखा- Wow...देखें Photos

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) हमेशा सुर्खियों में रहती हैं.  श्वेता तिवारी इस उम्र में भी पहले जितनी ही यंग और खूबसूरत दिखती हैं. वैसे तो श्वेता तिवारी ने पर्दे पर अपनी बेहतरीन एक्टिंग की वजह से लोगों के बीच अपनी खास पहचान बनाई है. लेकिन, इन दिनों उनका फैशनेबल और स्टाइलिश अंदाज लोगों का ध्यान खींच रहा है. श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने फिर से अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं. उनकी तस्वीरों पर मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने भी कॉमेंट किया है.

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का इन तस्वीरों पर ग्लैमरस अंदाज दिखाई दे रहा है. हमेशा की तरह उनकी पोस्ट पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी रिएक्शन दे रहे हैं. श्वेता के स्टाइल को लेकर लोग उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. श्वेता तिवारी की फोटो पर एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने लिखा है: 'Wow.' अभी तक एक लाख 30 हजार से ज्यादा बार तस्वीरों को देखा जा चुका है.

q1jgkpag
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों सोनी टीवी पर आने वाले शो 'मेरे डैड की दुल्हन' में नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत 'कसौटी जिंदगी की' नामक धारावाहिक से की थी. उन्हें टेलीविजन की दुनिया में प्रेरणा के नाम से भी जाना जाता है. श्वेता तिवारी मशहूर धारावाहिक बिग बॉस के चौथे संस्करण की विजेता रह चुकीं हैं.