Advertisement

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने कराया फोटोशूट, ग्लैमरस लुक में आईं नजर- देखें Photo

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) अपने फोटोशूट को लेकर खासी सुर्खियों में हैं

Advertisement
Read Time: 14 mins
पलक तिवारी (Palak Tiwari) की फोटो वायरल
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 4' की विनर रह चुकीं श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) इन दिनों खासी सुर्खियों में हैं. कभी अपने वीडियो को लेकर कभी तो कभी फोटोशूट को लेकर वो चर्चा में में बनी रहती हैं.  पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने हाल ही में फिर से एक फोटोशूट कराया है, जो खूब वायरल हो रहा है. श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने फोटोशूट की तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है. इन तस्वीरों में वो काफी ग्लैमरस अंदाज अपनाए हुए हैं.

Advertisement

पलक तिवारी (Palak Tiwari) के इस फोटोशूट को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट के जरिए रिएक्शन भी दे रहे हैं. अभी तक 28 हजार से ज्याजा बार इन तस्वीरों को देखा जा चुका है. पलक तिवारी का कुछ दिन पहले एक वीडियो और भी वायरल हुआ था, इस वीडियो में पलक अपने तीन साल के भाई को उठाकर एक्सरसाइज करती नजर आ रही थीं. इस वीडियो में पलक कह रही थीं, 'एक्सरसाइज करने के लिए आपको सिर्फ एक बच्चे की जरूरत है. सबसे पहले मैं मेरे भाई को बहुत ही ध्यान से उठाऊंगी. आपको भी इसका ध्यान रखना होगा कि आप जिसे भी उठाएं वो कंफर्टेबल हो. इसके लिए आप दोनों के बीच एक कनेक्शन होना चाहिए. अब सबसे पहले हम बाइसेप्स की एक्सरसाइज करेंगे.' पलक तिवारी के इस वीडियो को खूब पसंद किया गया था.

Advertisement

Advertisement

Advertisement

बता दें कि पलक तिवारी (Palak Tiwari) श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी है. इसके बाद श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी कर ली थी. रेयांश श्वेता और अभिनव का बेटा है.  पलक के फिल्मी करियर को लेकर कई तरह की खबरें आती रहती हैं, लेकिन अभी तक कुछ भी पुख्ता खबर नहीं आई है. 

Featured Video Of The Day
NDTV पर PM Modi के इंटरव्यू के बाद क्या बोले पूर्व मुख्य आर्थिक सलाहकार K Subramanian

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: