Advertisement

श्वेता तिवारी की बेटी पर लगे लिप जॉब के आरोप तो बोलीं- मेरी उम्र सिर्फ 17 साल है...

पलक तिवारी को अपनी तस्वीर के कमेंट सेक्शन में लिखी बातें अच्छी नहीं लगी और उन्होंने इस बात को वहीं निपटाने का फैसला लिया और इस कमेंट पर बहुत ही जोरदार बात लिखी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
ट्रोलर्स को पलक तिवारी ने दिया मुंहतोड़ जवाब
नई दिल्ली: टेलीविजन एक्ट्रेस और 'बिग बॉस-4' की विजेता श्वेता तिवारी अपनी एक्टिंग और हाजिरजवाबी के लिए पहचानी जाती हैं, अब उनकी बेटी पलक तिवारी ने भी दिखा दिया है कि वे अपनी मम्मी पर गई हैं. ऐसा उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक फॉलोअर को जवाब देकर किया. हुआ यूं कि पलक तिवारी ने अपने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर डाली. इस फोटो में उनके होंठों पर खास फोकस है. बस, इस तरह की तस्वीर हो तो ट्रॉलर्स को मौका मिल जाता है कि वे अपनी तरह से चीजों को डिफाइन करने लगते हैं. उनकी इस फोटो पर एक कमेंट आयाः 'बोटॉक्स लिप्स.'

Viral Video: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का दिखा ये अनोखा अंदाज, फैन्स बोले- So Cute!!!
 37 साल की हुईं श्वेता तिवारी, मां से कम नहीं बेटी का ग्लैमर

पलक तिवारी को ये बात अच्छी नहीं लगी और उन्होंने इस बात को वहीं निपटाने का फैसला लिया और इस कमेंट पर बहुत ही जोरदार बात लिखी. पलक तिवारी ने जवाब दिया, "मेरी उम्र सिर्फ 17 साल है. दुनिया मुझे कैसे पसंद करती है या पसंद कर सकती है, उसके मुताबिक खुद को बदलने में यकीन नहीं रखती. सो मैडम, आपके आरोप गलत हैं. इस तरह के आरोप लगाना फैशन बन गया है. मैं इसके लिए नहीं बनी हूं मैडम. आपको हताश करने के लिए माफ करिएगा. शुभ रात्रि और ढेर सारी शुभकामनाएं."

ट्रोलर की कमेंट पर पलक तिवारी का रिएक्शन.


वैसे भी खबरें हैं कि पलक तिवारी जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री मार सकती हैं. यह भी खबरें हैं कि वे 'तारे जमीन पर' के एक्टर दर्शील सफारी के साथ बॉलीवुड में दस्तक दे सकती हैं. हालांकि, अभी तक कोई पुख्ता खबर नहीं आई है. लेकिन एक्टिंग उनके खून में है और इंस्टाग्राम पर उनकी जबरदस्त फॉलोइंग भी है, ऐसे में पलक ये जवाब एकदम सही था. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
Featured Video Of The Day
Renuka Swamy Murder Case: क़त्ल की स्क्रिप्ट कौन लिख रहा था? | NDTV India

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: