Shweta Tiwari Video: श्वेता तिवारी ने दोस्तों के साथ पार्टी में किया डांस, देखें वीडियो

Shweta Tiwari Dance Video: श्वेता तिवारी इन दिनों 'खतरों के खिलाड़ी 11' में हिस्सा लेने के बाद से सुर्खियों में है. अब उनके दोस्तों के साथ एक डांस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.

Shweta Tiwari Video: श्वेता तिवारी ने दोस्तों के साथ पार्टी में किया डांस, देखें वीडियो

Shweta Tiwari Dance Video: श्वेता तिवारी का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

टेलीविजन एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इन दिनों 'खतरों के खिलाड़ी 11' में हिस्सा लेने के बाद से सुर्खियों में है. शो का फिनाले 26 सितंबर को होना है. यही नहीं, खबरें यह भी आ रही हैं कि श्वेता तिवारी बिग बॉस 15 में भी नजर आ सकती हैं. कलर्स ने इसे लेकर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक ऐलान भी किया है. लेकिन इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह दोस्तों के साथ पार्टी में झूम रही हैं, और डांस कर रही हैं. श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari Dance Video) को इस वीडियो में उनके दोस्तों के साथ देखा जा सकता है और वह चिल कर रही हैं. इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. 

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के सीरियल्स की बात करें तो उन्हें आखिरी बार सोनी टीवी के शो 'मेरे डैड की दुल्हन' में देखा गया था. 40 वर्षीय श्वेता तिवारी ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के फेमस सीरियल 'कसौटी जिंदगी की (Kasautii Zindagii Kay)' से की थी. इस सीरियल ने उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता दिलाई. इस सीरियल में उन्होंने प्रेरणा का किरदार निभाया था. श्वेता तिवारी के लोकप्रिय शो में 'परवरिश' और 'बेगूसराय' के नाम भी आते हैं. श्वेता तिवारी 'बिग बॉस 4 (Bigg Boss 4)' की विजेता भी रह चुकी हैं. श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. उनकी डेब्यू फिल्म 'रोजी' अक्तूबर में रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com