सरसों के खेत में राज और सिमरन बन इश्क फरमाते दिखे YRKKH फेम Shivangi Joshi और Mohsin Khan, वीडियो दो करोड़ के पार

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम सुपरहिट जोड़ी शिवांगी जोशी और मोहसिन खान का एक वीडियो यूट्यूब पर खूब धूम मचाए हुए है. उनका सॉन्ग जल्द ही तीन करोड़ के पार पहुंचने वाला है.

सरसों के खेत में राज और सिमरन बन इश्क फरमाते दिखे YRKKH फेम Shivangi Joshi और Mohsin Khan, वीडियो दो करोड़ के पार

शिवांगी जोशी और मोहिसन खान का रोमांटिक वीडियो

नई दिल्ली :

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम सुपरहिट जोड़ी शिवांगी जोशी और मोहसिन खान का एक वीडियो यूट्यूब पर खूब धूम मचाए हुए है. इस वीडियो को लगभग तीन करोड़ बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में टीवी की इस सुपरहिट जोड़ी को 'दिलवाले दुलहनिया ले जाएंगे' के राज और सिमरन के स्टाइल में इश्क फरमाते हुए देखा जा सकता है. दोनों सरसों के खेत में हैं और उनका यह वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. हालांकि यह वीडियो उनके म्यूजिक वीडियो 'तेरी अदा' का है, जिसे यूट्यूब पर 2.98 करोड़ बार देखा जा चुका है. यह म्यूजिक वीडियो फरवरी 2022 में रिलीज हुआ था.

शिवांगी जोशी और मोहसिन खान के सॉन्ग 'तेरी अदा' को मोहित चौहान और सौम्या ने गाया है. इस गाने को कुणाल वर्मा ने लिखा है जबकि इसका म्यूजिक कौशिक-गुड्डू ने दिया है. फैन्स ने दोनों की जोड़ी की जमकर तारीफ की है. एक फैन ने इस वीडियो पर कमेंट किया है, 'मोहसिन और शिवांगी की अदा सच में दिल ले गई. माइंड ब्लोइंग सॉन्ग.' शिवांगी और मोहसिन की जोड़ी को कायरा और शिविन भी कहा जाता रहा है. एक फैन ने लिखा है, 'यह सिर्फ एक गीत नहीं है कायरा/शिविन के फैन्स के इमोशंस भी हैं.' इस तरह इस वीडियो पर फैन्स का खूब प्यार बरस रहा है. 

शिवांगी जोशी ने 2021 में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल को छोड़ दिया था. इसके बाद वह 2022 तक बालिका वधू में आनंदी भुजारिया के किरदार में नजर आईं. इन दिनों वह कई म्यूजिक वीडियो कर रही हैं और सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं. लेकिन फैन्स को उनके अगले प्रोजेक्ट का बहुत ही बेसब्री से इंतजार है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेता शाहिद कपूर और मीरा राजपूत हाथों में हाथ डाले हुए स्पॉट, दिखा अलग अंदाज