विज्ञापन
This Article is From Dec 14, 2017

Bigg Boss 11: हिना खान ने शिल्पा शिंदे को किचन से बाहर फेंका, जमकर हुई बहस... देखें VIDEO

बिग बॉस सीजन 11 के 74वें दिन हिना खान और शिल्पा शिंदे के बीच किचन को लेकर काफी बहस देखने को मिलेगी.

Bigg Boss 11: हिना खान ने शिल्पा शिंदे को किचन से बाहर फेंका, जमकर हुई बहस... देखें VIDEO
नई दिल्ली: बिग बॉस सीजन 11 के 74वें दिन हिना खान और शिल्पा शिंदे के बीच किचन को लेकर काफी बहस देखने को मिलेगी. अपनी आदत से मजबूर अर्शी खान ने घर में एक बार फिर आग लगाते हुए हिना और शिल्पा के बीच झगड़े का कारण बनीं. बेडरूम हॉल में आराम फरमा रहीं हिना खान के पास अर्शी ने जाकर कान भरना शुरू कर दिया. उन्होंने हिना से कहा कि शिल्पा खाना बनाते वक्त आरओ का पानी यूज नहीं करतीं बल्कि नल से आने वाले पानी का इस्तेमाल करतीं हैं. इतना सुनते ही हिना भड़क उठीं और बेडरूम से किचन में चलीं आईं, उन्होंने चिल्लाते हुए शिल्पा से कहा कि टैप वॉटर खाने में इस्तेमाल मत कीजिए आप आरओ का पानी यूज करें.

पढ़ें: Bigg Boss 11: जनरल नॉलेज में आलिया भट्ट से भी आगे निकल गईं ड्रामा क्वीन हिना खान, कर दी ये गलती

इस मुद्दे को इतना बड़ा बनाया कि शिल्पा शिंदे को घर के किचन से ही बाहर निकलने पर मजबूर कर दिया. शिल्पा ने गुस्से में हिना को जवाब देते हुए कहा कि आज के बाद से मैं किचन में कोई काम नहीं करूंगी. किचन का काम हिना खान और अर्शी खान संभाले. फिलहाल इस मामले में अन्य किसी कंटेस्टेंट ने कुछ नहीं बोला और अर्शी खान ने चुगली करके शिल्पा को किचन से बाहर करवा दिया. 

देखें वीडियो-
वहीं विकास, शिल्पा, अर्शी और लव की टीम रोबोट लग्जरी टास्ट में जीतने के बाद काफी खुश दिखेंगे. आज बिग बॉस टास्क में सबसे खराब परफॉर्मेंस करने वाले 3 कंटेस्टेंट को कालकोठरी की सजा मिलेगी. जिसमें घरवालों को आपसी सहमति से 2 नाम चुनने के लिए कहेंगे. बाकि कैप्टन होने के नाते अर्शी खान एक कंटेस्टेंट को कालकोठरी भेजने की पॉवर मिलेगी. अब  यह देखना होगा कि आज के एपिसोड में कौन कालकोठरी की सजा काटने वाला है. 

पढ़ें: सलमान खान ने कपिल शर्मा को दी पटखनी, दुनिया के टॉप 10 टीवी शो में इस पोजिशन पर 'बिग बॉस'

वहीं प्रियांक शर्मा ने विकास के पेट नेम 'कुची पू' का मजाक उड़ाने पर काफी गुस्सा करेंगे. क्योंकि उनका कहना है कि वो यह नाम अपनी मां को लेकर बुलाते हैं. इस पर दोनों के बीच हाईवोल्टेज बहस देखने को मिलेगी. विकास गुप्ता ने प्रियांक को धमकी देते हुए यह भी कहा कि अब बिग बॉस के घर में उनका जीना हराम कर देंगे.

VIDEO: बिग बॉस सीजन-11 में सलमान खान ने लगाए ठुमके


आज के एपिसोड में एक ओर शिल्पा शिंदे और हिना खान तो वहीं प्रियांक शर्मा और विकास गुप्ता के बीच जुबानी जंग छिड़ने वाली है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
1989 का संडे स्पेशल होता था बेहद खास, सुबह 7 बजे से शुरू होता था एंटरटेनमेंट का वो दौर, रात साढ़े 10 तक टकटकी लगाकर देखते थे लोग
Bigg Boss 11: हिना खान ने शिल्पा शिंदे को किचन से बाहर फेंका, जमकर हुई बहस... देखें VIDEO
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Next Article
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com