विज्ञापन
This Article is From Sep 21, 2021

India's Got Talent को जज करेंगी Shilpa Shetty, एक्ट्रेस बोलीं- यह पहली बार है...देखें प्रोमो

सोनी टीवी के इंडियाज गॉट टैलेंट को शिल्पा शेट्टी जज करने जा रही हैं, और इस तरह वह एक और रियलिटी शो का हिस्सा बन गई हैं.

India's Got Talent को जज करेंगी Shilpa Shetty, एक्ट्रेस बोलीं-  यह पहली बार है...देखें प्रोमो
इंडियाज गॉट टैलेंट को जज करेंगी शिल्पा शेट्टी
नई दिल्ली:

टैलेंट बेस रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट की वापसी के साथ, शिल्पा शेट्टी को शो के जजों में से एक के रूप में घोषित किया गया है. इस बार, शो का एक नया घर है और इसे पहली बार सोनी टीवी पर प्रसारित किया जाएगा. चैनल ने हाल ही में लोकप्रिय सुपरस्टार की विशेषता वाला एक प्रोमो जारी किया और आधिकारिक तौर पर खुले ऑडिशन की घोषणा की. न केवल अपने विशाल प्रशंसक आधार के साथ उनकी अपार लोकप्रियता को देखते हुए, बल्कि उनके निष्पक्ष मूल्यांकन और निर्णय को देखते हुए, शिल्पा शेट्टी इस भूमिका के लिए स्पष्ट पसंद थीं. वह प्रोमो में भारत को विविध प्रतिभाओं से भरा देश होने के बारे में बात करती हुई दिखाई दे रही है.

इंडियाज गॉट टैलेंट को जज करने के बारे में बात करते हुए, शिल्पा शेट्टी ने कहा, 'इंडियाज गॉट टैलेंट एक ऐसा शो है जिसे मैंने वर्षों से बारीकी से देखा है. इसलिए स्वाभाविक रूप से, मैं शो के जज पैनल में शामिल होने के लिए रोमांचित हूं. भारत प्रतिभाओं से भरा देश है और मैं योग्य कलाकारों पर प्रकाश डालने वालों में से एक बनकर खुश हूं. यह पहली बार है जब मैं एक रियलिटी शो को जज कर रही हूं जो न केवल डांस पर बल्कि विविध प्रकार के कौशल पर आधारित है.

प्रोमो ने दर्शकों को रियलिटी शो में भाग लेने और अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए SonyLIV ऐप डाउनलोड करने के लिए भी आमंत्रित करता है. जहां ऑडिशन जल्द ही शुरू होने वाले हैं, वहीं शिल्पा शेट्टी एक बार फिर रियलिटी-शो जज की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं. उन्हें सुपर डांसर, नच बलिए और जरा नचके दिखा जैसे विभिन्न डांस रियलिटी शो में जज के रूप में देखा गया है. सोनी टीवी ने अभी तक इंडियाज गॉट टैलेंट के अन्य जजों और होस्ट के नामों की पुष्टि नहीं की.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
1989 का संडे स्पेशल होता था बेहद खास, सुबह 7 बजे से शुरू होता था एंटरटेनमेंट का वो दौर, रात साढ़े 10 तक टकटकी लगाकर देखते थे लोग
India's Got Talent को जज करेंगी Shilpa Shetty, एक्ट्रेस बोलीं-  यह पहली बार है...देखें प्रोमो
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Next Article
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com