सुपर डांसर चैप्टर 4 के मंच पर शिल्पा शेट्टी हुईं इमोशनल, कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस पर यूं दिया रिएक्शन- देखें Video

सुपर डांसर (Super Dancer Chapter 4) के सेट पर शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) इमोशनल हो गईं.

सुपर डांसर चैप्टर 4 के मंच पर शिल्पा शेट्टी हुईं इमोशनल, कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस पर यूं दिया रिएक्शन- देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)

नई दिल्ली:

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर आने वाला प्रसिद्ध रियलिटी शो सुपर डांसर (Super Dancer Chapter 4) काफी लोकप्रिय है. इसके पहले भी इसके तीन सीजन आ चुके हैं, जो लोगों को काफी पसंद आए थे. जहां हर एपिसोड में दर्शकों को प्रतिभाशाली बच्चों द्वारा नृत्य का उत्सव मनाते हुए देखा जाता है. इस वीकेंड सुपर डांसर 4 के लिए खास होने वाला है, जिसमें दर्शक 13 बच्चों का उनके गुरुओं के साथ जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस देख सकेंगे. इस एपिसोड में एमपी की 10 वर्षीय प्रतियोगी अनामिका राजपूत ने कोरियोग्राफर आर्यन पात्रा के साथ "घूमर' गाने पर शानदार डांस प्रदर्शन के साथ जजेस का दिल जीता, तीनों जजों ने उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन दिया. साथ ही गीता कपूर ने उनके एक्ट की खूब तारीफ की. शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) ने भी उनके एक्ट की सराहना की.  

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) ने कहा, 'अंशिका तुम में अद्भुत ऊर्जा है, जिस तरह से आर्यन ने तुम्हे कोरियोग्राफ किया है यह उसके सर्वश्रेष्ठ एक्ट में से एक है, यह एक अलग एक्ट है जिसे मैंने घूमर पर देखा है. मैं अभी भी इससे उबर रही हूं, यह मेरे लिए सुपर से भी ऊपर है'. जज अनुराग बसु ने भी इस एक्ट की सराहना करते हुए कहा, 'नेपानगर को आपके नाम से जाना जाएगा अनामिका आप बहुत ही आत्मविश्वास से भरी लड़की हैं. आप जानती हैं कि, आप कितनी अच्छी है और यह आप अपने एक्ट में अपने भावों, दृष्टिकोण और स्वैग के जरिए दिखाती है, मैं बहुत प्रभावित हूं'.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अंशिका जजेस से इस तरह की सराहना सुनकर बहुत खुश हुईं और उन्होंने इसका श्रेय अपनी मां को दिया, जिन्होंने कई संघर्षों का सामना करके उन्हें सुपर डांसर चैप्टर 4 के मंच तक पहुंचाया. अंशिका बताती हैं कि, 'उनके गृहनगर में लड़कियों को अपने सपनों को जीने के लिए प्रोत्साहित नहीं किया जाता है'. जिसे सुन शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) ने कहा 'अपनी बेटी को उसके सपनों को जीने में मदद करने के लिए आपकी मां के इस साहसिक कदम को प्रेरणादायक मानती हूं. साथ ही आंशिक की मां से वह बोली, 'आप सभी मांओं के लिए सबसे अच्छा उदाहरण हैं और आप जैसी मां हमारे जैसे बच्चों की परवरिश कर रही हैं जो दुनिया पर राज करने के लिए तैयार हैं'.