शहनाज गिल का इंटरनेट हुआ खराब, तो लैपटॉप लेकर घर के हर कोने में लगा दी दौड़- देखें Tiktok Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का यह टिकटॉक वीडियो (Tiktok Video) सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

शहनाज गिल का इंटरनेट हुआ खराब, तो लैपटॉप लेकर घर के हर कोने में लगा दी दौड़- देखें  Tiktok Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बिग बॉस के 13वें सीजन से सुर्खियों में आईं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. वो नए-नए टिकटॉक वीडियो (Tiktok Video) बनाकर फैन्स का मनोरंजन कर रही हैं. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने इस बार लॉकडाउन में घर से काम कर रहे लोगों के ऊपर यह वीडियो बनाया है. इस वीडियो को लोग खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Tiktok Video) लैपटॉप पर काम कर रही हैं और तभी उनका वाईफाई चलना बंद हो जाता है.

@shehnazgill1

##LockdownWaaliLife ka real dard = kharaab wifi + boss ki daant ##IndiaKaDard

♬ original sound - shehnazgill1

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इसके बाद अपने चिरपरिचित अंदाज में क्यूट हरकतें करने लग जाती हैं. वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि वो लैपटॉप को उठाकर कभी टॉयलेट में तो कभी किचन में भागती रहती हैं, लेकिन फिर भी उनका इंटरनेट नहीं चलता है. शहनाज गिल ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है: "लॉकडाउन वाली लाइफ का रियल दर्द. खराब वाई फाई और साथ में बॉस की डांट." शहनाज गिल का यह अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

@shehnazgill1

Hi Singles

♬ original sound - shehnazgill1

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने बीते दिनों कोरोना वायरस को लेकर चीन के ऊपर वीडियो बनाया था. उस वीडियो में वो चीन को धमकी देती नजर आई थी. बता दें कि शहनाज गिल के टिकटॉक पर काफी ज्यादा फॉलोवर्स हैं और वो नियमित अंतराल पर टिकटॉक वीडियो (Tiktok Video) पोस्ट करती रहती हैं.

@shehnazgill1

##BigBoss

♬ original sound - shehnazgill1

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शहनाज गिल की जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ बिग बॉस के 13वें सीजन में खूब जमी. दर्शकों ने इन्हें 'सिडनाज' पुकारना शुरू कर दिया था. शो के होस्ट सलमान खान भी शहनाज गिल की क्यूट हरकतों को खूब पसंद करते थे. हाल ही में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का एक वीडियो सॉन्ग रिलीज हुआ था. इस गाने का नाम 'भुला दुंगा' है. यूट्यूब पर इस गाने ने खूब धमाल मचाया था.