Shehnaaz Gill जब जिम में ही 'चिकनी चमेली' पर झूमकर लगी थीं नाचने, कैटरीना कैफ को छोड़ दिया था पीछे...देखें Video

शहनाज गिल के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वे जिम में हैं और उन्होंने जिम के कपड़े पहने हुए हैं. इस वीडियो के बैकग्राउंड में कैटरीना कैफ का गाना चिकनी चमेली चल रहा है, जिस पर शहनाज हूबहू गाने के स्टेप्स कर रही हैं.

Shehnaaz Gill जब जिम में ही 'चिकनी चमेली' पर झूमकर लगी थीं नाचने, कैटरीना कैफ को छोड़ दिया था पीछे...देखें Video

शहनाज गिल

नई दिल्ली :

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से शहनाज गिल अकेली रह गई हैं और ये बात उनके चाहने वाले अच्छी तरह जानते हैं. शायद यही वजह है कि सिडनाज के फैन्स लगातार पोस्ट के जरिए उन्हें मजबूत बने रहने की सलाह दे रहे हैं. सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज और उनके पुराने वीडियो व तस्वीरों की मानों सोशल मीडिया पर झड़ी सी लग गई है. इसी क्रम में शहनाज गिल का एक पुराना वीडियो सामने आया है, जिसमें वे जिम में कैटरीना कैफ के गाने चिकनी चमेली पर झूमकर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. यू-ट्यूब पर मौजूद इस वीडियो को हजारों की संख्या में व्यूज मिले हैं.

शहनाज गिल के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वे जिम में हैं और उन्होंने जिम के कपड़े पहने हुए हैं. इस वीडियो के बैकग्राउंड में कैटरीना कैफ का गाना चिकनी चमेली चल रहा है, जिस पर शहनाज हूबहू गाने के स्टेप्स कर रही हैं. जिस तरह से शहनाज इस गाने पर थिरक रही हैं, उसे देख यही कहा जा सकता है कि उन्होंने गाने की ओरिजिनल हीरोइन कैटरीना कैफ को भी पीछे छोड़ दिया है. वीडियो में शहनाज का डांस और उनकी अदाएं देखने लायक हैं. 

गौरतलब है कि हाल ही में शहनाज गिल के करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हो गया था. वे केवल 40 साल के थे. सिद्धार्थ के गम में शहनाज एक महीने तक घर से बाहर भी नहीं निकली थीं. हाल ही में शहनाज की फिल्म ‘होंसला रख' रिलीज हुई है, जिसमें उनके साथ दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा नजर आई हैं. 

ये भी देखें- 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com