Bigg Boss OTT: शमिता शेट्टी और मूस में हो गई हाथापायी, गुस्से में बेकाबू हुई एक्ट्रेस- देखें Video

बिग बॉस ओटीटी में शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और घर के सदस्यों के बीच ठनती जा रही है. बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मूस जटाना (Moose Jattana) और शमिता शेट्टी के बीच जमकर जंग हो रही है.

Bigg Boss OTT: शमिता शेट्टी और मूस में हो गई हाथापायी, गुस्से में बेकाबू हुई एक्ट्रेस- देखें Video

बिग बॉस ओटीटी में शमिता शेट्टी और मूस जटाना में हुई जंग

नई दिल्ली :

बिग बॉस ओटीटी में शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और घर के सदस्यों के बीच ठनती जा रही है. बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मूस जटाना (Moose Jattana) और शमिता शेट्टी के बीच जमकर जंग हो रही है. इस वीडियो को वूट सिलेक्ट (Voot Select) के ऑफिशल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. यह वीडियो एक टास्क के दौरान का है, और इसमें घर के सारे सदस्य टास्क कर रहे हैं जबकि मूस और शमिता शेट्टी जमकर लड़ाई कर रही हैं. यही नहीं, दोनों के बीच हाथापायी की भी नौबत आ जाती है. 


शमिता शेट्टी और मूस जटाना में हाथापायी
बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के इस वायरल वीडियो में मूस जटाना और शमिता शेट्टी एक दूसरे से बहुत ही गुस्सा नजर आ रहे हैं. यही नहीं, बातों-बातों में दोनों फिजिकल हो जाती हैं, और इसके बाद बात हाथापायी की आ जाती है. दोनों जमकर लड़ती हैं और घर के सदस्य बीच-बचाव करने की कोशिश करते हैं. लेकिन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और मूस जटाना (Moose Jattana) एक दूसरे को देखना नहीं चाहते हैं, और लगातार दोनों के बीच लड़ाई होती रहती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बिग बॉस ओटीटी से बाहर हुए ये दो कंटेस्टेंट
बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के संडे के एपिसोड में दो कंटेस्टेंट घर से बाहर हो गए हैं. करण जौहर (Karan Johar) ने रविवार को करण नाथ (Karan Nath) और रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) के घर से बाहर होने का ऐलान किया. वैसे भी यह दोनों कंटेस्टेंट कुछ भी दिलचस्प नहीं कर रहे थे. इस तरह रिद्धिमा और करण कम वोटों की वजह से बिग बॉस हाउस से बाहर हो गए हैं.