रुबीना दिलैक की 'शक्ति' में एंट्री के साथ ही बढ़ी मुश्किलें, सौम्या के कत्ल के लिए आया कॉन्ट्रैक्ट किलर

'शक्ति: अस्तित्व के एहसास की (Shakti: Astitva Ke Ehsaas Kii)' में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) सौम्या बनकर लौट रही हैं, लेकिन उनकी दिक्कतें कम होने वाली नहीं हैं.

रुबीना दिलैक की 'शक्ति' में एंट्री के साथ ही बढ़ी मुश्किलें, सौम्या के कत्ल के लिए आया कॉन्ट्रैक्ट किलर

'शक्ति: अस्तित्व के एहसास की (Shakti: Astitva Ke Ehsaas Kii)' में नया ट्विस्ट

नई दिल्ली :

कलर्स चैनल के सबसे पसंदीदा शो में से एक 'शक्ति: अस्तित्व के एहसास की (Shakti: Astitva Ke Ehsaas Kii)' अपनी दिलचस्प कहानी और असाधारण पात्रों के लिए जाना जाता है. शो में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के आने से फैन्स में जबरदस्त सुगबुगाहट देखने को मिल रही है. हीर (जिज्ञासा सिंह) और विराट (सिम्बा नागपाल) की प्रेम कहानी एक नए चरण में प्रवेश कर रही है, इसमें हमें कई दिलचस्प पात्र देखने को मिलेंगे. जो शो को एक अलग ही लेवल पर लेकर जाएंगे. शो के सबसे पसंदीदा चरित्र की वापसी के साथ, सौम्या (रुबीना दिलैक) हीर के रक्षक के रूप में नजर आएंगी, और इससे पूरा सीरियल बहुत ही रोमांचक मोड़ पर पहुंच जाएगा. हीर की कट्टर दुश्मन, एंजल (सोनम अरोड़ा) जल्द ही अपनी कहानी को समाप्त करने के लिए जीत नाम के एक हत्यारे को सुपारी देगी. इस कैरेक्टर को कपिल निर्मल निभाएंगे. 

'शक्ति: अस्तित्व के एहसास की (Shakti: Astitva Ke Ehsaas Kii)' में अपने रोल के बारे में कपिल निर्मल बताते हैं, 'कलर्स के साथ फिर से काम करना बहुत अच्छा लगता है, विशेष रूप से सबसे अधिक सराहा जाने वाले शो, शक्ति के लिए. मैं एक कॉन्ट्रैक्ट किलर जीत की भूमिका निभा रहा हूं, जिसे एंजेल ने सौम्या को मारने के लिए सुपारी दी है. वह बहुत ही कम बोलता है और कभी नाकाम न होने वाला सुपारी किलर है. मैं इस तरह का किरदार निभाने के लिए काफी उत्साहित हूं. सौम्या के शो में लौटने के बाद की यह उसके आगे सबसे बडी चुनौती होगी. यह कहानी में एक बहुत ही दिलचस्प मोड़ है, और मुझे यकीन है कि दर्शक यह देखना पसंद करेंगे कि यह ट्रैक कैसे सामने आता है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com