शगुन की अराधना का 20 साल में ऐसा बदला लुक देख फैन्स को लगा झटका, बोले- ये क्या हुआ इन्हें

सुरभि तिवारी को आप सभी ने साल 2004 तक टीवी सीरियल शगुन में देखा होगा. इस सीरियल में सुरभि तिवारी ने आराधना का रोल किया था. इस सीरियल के अलावा भी सुरभि तिवारी ने बहुत से शोज में काम किया है.

शगुन की अराधना का 20 साल में ऐसा बदला लुक देख फैन्स को लगा झटका, बोले- ये क्या हुआ इन्हें

शगुन की अराधना की फोटो वायरल

नई दिल्ली :

अपने लुक और स्टाइल को लेकर तमाम एक्टर और एक्ट्रेस खासे कॉन्शियस होते हैं. चाहें उनका दौर ही क्यों न खत्म हो जाए वो सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट लुक के साथ पिक शेयर करते रहते हैं. हालांकि हर एक्टर चाह कर भी वही स्टाइल और लुक्स को मेंटेन नहीं कर पाता. कभी हेल्थ इश्यूज तो कभी जिंदगी की कोई तकलीफ ऐसी होती है जो उन पर असर डालती है. एक्ट्रेस सुरभि तिवारी भी ऐसी ही एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिन्हें टीवी पर भरपूर नाम, शोहरत, दौलत और प्यार मिला, लेकिन जिंदगी में कुछ ठोकरें ऐसी लगीं कि उसके बाद संभलना बहुत आसान नहीं रहा. दिल को मिले जख्मों का असर फिजिकल हेल्थ पर भी नजर आने लगा.

बीस साल में इतना बदला लुक

सुरभि तिवारी को आप सभी ने साल 2004 तक टीवी सीरियल शगुन में देखा होगा. इस सीरियल में सुरभि तिवारी ने आराधना का रोल किया था. इस सीरियल के अलावा भी सुरभि तिवारी ने बहुत से शोज में काम किया है. वो दिया और बाती हम, कहानी घर घर की, कुल वधु, यहां मैं घर घर खेली जैसे कई शोज में दिख चुकी हैं. जिस वक्त सुरभि तिवारी अपने करियर की पीक पर थीं. उस वक्त बेहद स्टाइलिश और स्लिम ट्रिम थी. उस दौर में वो मॉडलिंग की दुनिया में भी एक्टिव थीं. एक वक्त में काफी हसीन और अट्रैक्टिव दिखने वाली सुरभि तिवारी अब थोड़ा बदल सी गई हैं. उनकी खूबसूरती तो बरकरार है लेकिन फिजिकली फिटनेस पर थोड़ा असर पड़ा है. इसकी वजह वो शादी के बाद की परेशानियों को बताती हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

इन तकलीफों से गुजरी सुरभि तिवारी

सुरभि तिवारी ने करीब पांच साल पहले पायलट प्रवीण कुमार सिन्हा से शादी रचाई. शादी के बाद सुरभि तिवारी के जिंदगी में कई बदलाव आए. उन पर एक्टिंग छोड़ पॉलिटिक्स ज्वाइन करने का दबाव बना. उसके पति उनसे पाई पाई का हिसाब लेते थे. हालात ये थे कि उन्हें अच्छे अस्पताल तक जाने की इजाजत नहीं थी. उनके पति ने उन्हें एयरपोर्ट पर खाना खाने की भी छूट भी नहीं दी थी. इतना ही नहीं टैक्सी या कैब करने पड़ उन्हें उसका बिल दिखाना पड़ता था. इस तरह की रिलेशनशिप का असर उन्हें मेंटली और फिजिकली भी झेलना पड़ा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com