Kapil Sharma के शो में Salman Khan का खुलासा, सिंगल होने के कारण सोफे पर सोते हैं...देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) से अपनी जिंदगी से जुड़ी एक खास बात बताई. उन्होंने कहा कि वह सोफे पर सोते हैं, क्योंकि...

Kapil Sharma के शो में Salman Khan का खुलासा, सिंगल होने के कारण सोफे पर सोते हैं...देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में किया खुलासा

खास बातें

  • कपिल शर्मा के शो में सलमान खान ने किया खुलासा
  • एक्टर ने कहा कि सिंगल होने की वजह से सोफे पर सोता हूं
  • सलमान खान के वीडियो ने बटोरी सुर्खियां
नई दिल्ली:

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कार्यक्रम 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में ढेर सारी मस्ती के साथ कलाकारों के राज भी खुलते हैं. कई बार इस शो के जरिए लोगों को कलाकारों के बारे में बहुत जानने को मिलता है. ऐसी ही एक खास जानकारी बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) के बारे में भी मिली है. दरअसल, द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें सलमान खान (Salman Khan) कपिल शर्मा से बातों-बातों में अपनी जिंदगी से जुड़ी एक खास बात बता देते हैं. वीडियो में सलमान खान ने बताया कि उन्हें बेड पर नींद नहीं आती है और वो वह सोफे पर सोते हैं. जब कपिल शर्मा ने पूछा कि वहां एक ही आदमी की जगह होती है तो इसपर सलमान खान ने जबरदस्त जवाब दिया. 

रानू मंडल का नाम सुनते ही भड़क गए हिमेश रेशमिया, बोले- मैं उनका मैनेजर नहीं हूं...


'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के वायरल वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) और कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की मस्ती देखने लायक है. शो में रहते हुए कपिल शर्मा ने उनसे पूछा कि उन्हें बेड पर लेटने के बाद कब नींद आती है. इसपर सलमान खान ने कहा कि उन्हें बेड पर नींद नहीं आती और वह सोफे पर सोते हैं. इसके बाद कपिल शर्मा ने पूछा कि सोफे पर कैसे सोते हैं, वहां एक ही आदमी की जगह होती है. इसपर सलमान खान ने जवाब दिया, "इसी वजह से तो सोफे पर सोता हूं." बता दें कि सलमान खान और कपिल शर्मा शो का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था. इसमें कपिल शर्मा जैसे ही सलमान खान का शो में वेलकम करते हैं, इसपर भाईजान कहते हैं कि मेरे शो में मेरा ही स्वागत.

सिद्धार्थ शुक्ला को ले जाया गया अस्पताल, पारस छाबड़ा ने बिग बॉस हाउस में कदम रखते ही मचाया कोहराम

बता दें कि सलमान खान 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में 'दबंग 3' (Dabangg 3) का प्रमोशन करते नजर आएंगे. उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), साईं मांजरेकर (Saiee Manjrekar) एक्टर अरबाज खान, प्रभू देवा और किच्चा सुदीप भी 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma) में दिखाई देंगे. सलमान खान (Salman Khan) की यह मोस्ट अवेटेड फिल्म इसी महीने 20 तारीख को रिलीज होने वाली है. खास बात तो यह है कि इस बार दबंग 3 की कहानी भी खुद सलमान खान ने लिखी है. वहीं, कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की बात करें तो उनके और गिन्नी चतरथ के घर बेटी ने जन्म लिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...