सलमान ने अभिजीत बिचुकले को कहा 'घर में आकर मारूंगा' तो कंटेस्टेंट बोले- भाड़ में जाए तुम्हारा शो

बिग बॉस 15 में माहौल बहुत गरमा गया है. आज वीकेंड का वार है, और सलमान खान की गुस्से भरा अंदाज देखने को मिलेगा. सलमान खान आज किसी को बख्शने के मूड में नहीं हैं.

सलमान ने अभिजीत बिचुकले को कहा 'घर में आकर मारूंगा' तो कंटेस्टेंट बोले- भाड़ में जाए तुम्हारा शो

सलमान खान का बिग बॉस कंटेस्टेंट्स पर यूं निकला गुस्सा

नई दिल्ली :

बिग बॉस 15 में माहौल बहुत गरमा गया है. आज वीकेंड का वार है, और सलमान खान की गुस्से भरा अंदाज देखने को मिलेगा. सलमान खान आज किसी को बख्शने के मूड में नहीं हैं. यही नहीं, उमर रियाज को फिजिकल वॉयलेंस की वजह से बिग बॉस हाउस से चलता कर दिया गया है. वहीं अभिजीत बिचुकले की भी क्लास लगनी है. अभिजीत बिचुकले का गाली-गलौज करना और दुर्व्यवहार करना उनके लिए महंगा पड़ने वाला है. इस तरह आज बिग बॉस हाउस में बिग बॉस कंटेस्टेंट की सलमान खान बुरी तरह क्लास लेने वाले हैं. 

बिग बॉस 15 का जो लेटेस्ट प्रोमो आया है, उसमें देखा जा सकता है कि सलमान खान अभिजीत बिचुकले पर जमकर गुस्सा निकाल रहे हैं. सलमान खान ने कहा कि बिचुकले जो आपने गंदी गंदी गालियां दी, अगर कोई आपके परिवार को दे तो कैसा लगेगा. सलमान खान ने बिचुकले को वॉर्निंग देते हुए कहा कि अगर दोबारा ऐसा किया तो मिड वीक में बालों से पकड़कर बाहर करूंगा. इस पर बिचुकले बोलने की कोशिश करते हैं तो सलमान खान उन्हें बीच में रोक लेते हैं. फिर कहते हैं कि तुम्हारा व्यवहार जारी रहा तो घर में घुसकर मारूंगा. तुम्हें इस बात प्रोमो में नजर आता है कि बिचुकले कहते हैं कि भाड़ में जाए ऐसा शो. इस तरह आज का माहौल बहुत गरमा गया है और अभिजीत बिचुकले आज सलमान खान के गुस्से से बचने वाले नहीं हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com