शैलेश लोढ़ा की जगह ये एक्टर निभाएंगे तारक मेहता का किरदार, सोशल मीडिया पर बौखलाए फैन्स

तारक मेहता शो के सभी एक्टर एक-एक करके शो छोड़कर जा रहे हैं. हाल ही में शो में तारक मेहता का अहम किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने भी शो को अलविदा कह दिया, जिसके बाद नए तारक मेहता की तलाश शुरू हो गई.

शैलेश लोढ़ा की जगह ये एक्टर निभाएंगे तारक मेहता का किरदार, सोशल मीडिया पर बौखलाए फैन्स

शैलेश लोढ़ा फोटो

नई दिल्ली :

तारक मेहता शो के सभी एक्टर एक-एक करके शो छोड़कर जा रहे हैं. हाल ही में शो में तारक मेहता का अहम किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने भी शो को अलविदा कह दिया, जिसके बाद नए तारक मेहता की तलाश शुरू हो गई थी. ऐसे में जाने-माने एक्टर सचिन श्रॉफ पर जाकर यह तलाश खत्म हुई. इस समय #TMKOC ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है. नए तारक मेहता पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर अपने रिएक्शंस दे रहे हैं. अधिकतर सोशल मीडिया यूजर्स पुराने तारक मेहता यानी शैलेश लोढ़ा को शो में वापस लाने की मांग करते हुए नजर आ रहे हैं.

#TMKOC ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है और लोग नए तारक मेहता यानी सचिन श्रॉफ की शो में एंट्री पर रियेक्ट कर रहे हैं. बहुत बड़ी संख्या में लोगों को यह रिप्लेसमेंट पसंद नहीं आई है. ट्विटर पर इसे लेकर जोक्स और मीम्स की बाढ़ आ गई है. वहीं कुछ यूजर्स तो इस फैसले से इतने नाराज हुए कि उन्होंने शो को ना देखने की धमकी तक दे डाली. बता दें, जून 2022 में खबर आई थीं कि शैलेश लोढ़ा शो छोड़ने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर अपने कॉन्ट्रैक्ट और कई प्रोफेशनल कारणों की वजह से खुश नहीं थे, जिस वजह से उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया. 

सचिन श्रॉफ को तारक मेहता के किरदार में देख लोगों का कहना है कि वे इस रोल में बिलकुल भी फिट नहीं बैठ रहे. शैलेश लोढ़ा को रिप्लेस करना सचिन श्रॉफ के लिए किसी चैलेंज से कम नहीं होने वाला है. शैलेश दर्शकों द्वारा खूब पसंद किए जाते थे. वे लंबे समय से शो में एक्टिंग और इसे होस्ट कर रहे थे. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि सचिन श्रॉफ लोगों के दिलों में अपनी जगह बना पाते है या नहीं.

सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन-

VIDEO: कैमरे के सामने पोज देती नजर आईं आलिया भट्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com