Super Dancer के मंच पर सुप्रिया और सचिन पिलगांवकर ने जमकर किया 'लावणी' डांस, वायरल हुआ Video

'सुपर डांसर चैप्टर 4 (Super Dancer Chapter 4)' के मंच पर सचिन पिलगांवकर (Sachin Pilgaonkar) और सुप्रिया पिलगांवकर (Supriya Pilgaonkar) ने जमकर लावणी डांस किया, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Super Dancer के मंच पर सुप्रिया और सचिन पिलगांवकर ने जमकर किया 'लावणी' डांस, वायरल हुआ Video

सुपर डांसर के मंच पर सचिन और सुप्रिया पिलगांवकर का डांस

खास बातें

  • 'सुपर डांसर 4' के मंच पर पहुंचे सचिन और सुप्रिया पिलगांवकर
  • शो में जमकर किया लावणी डांस
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

‘सुपर डांसर चैप्टर 4 (Super Dancer Chapter 4)' अपने प्रतिष्ठित मंच पर शानदार टैलेंट दिखाकर दर्शकों की उम्मीदों पर हमेशा से खरा उतरा है. इस वीकेंड सुपर डांसर चैप्टर 4 के मंच पर सचिन पिलगांवकर (Sachin Pilgaonkar) और सुप्रिया पिलगांवकर (Supriya Pilgaonkar) बतौर मेहमान बनकर पहुंचेंगे. इस दौरान प्रतीति और श्वेता ने ‘लावणी' और ‘भरतनाट्यम' को मिलाकर एक जोरदार फ्यूजन परफॉर्मेंस दी, जिसे देखने के बाद जजेज ने दोनों की जमकर तारीफ की. बता दें, सचिन (Sachin Pilgaonkar) और सुप्रिया (Supriya Pilgaonkar) दोनों ही अभिनय की दुनिया में जाने-माने नाम हैं. 


बता दें, कंटेस्टेंट प्रतीति दास और उनकी कोरियोग्राफर श्वेता वारियर ने फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' के गाने 'पिंगा' पर डांस किया था. लावणी और भरतनाट्यम डांस फॉर्म्स को मिलाकर कुछ अनोखा प्रस्तुत करने पर उन्होंने सभी से खूब वाहवाही बटोरी. इतना ही नहीं, इस शो में उन्हें 'सीढ़ी' भी दी गई, जो इस शो में प्रशंसा का सबसे बड़ा पैमाना है. जब भी कोई कंटेस्टेंट शो में अच्छा परफॉर्म करता है तो उसे सीढ़ी दी जाती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जज गीता (Geeta Kapoor) ने कोरियोग्राफ श्वेता की खूब सराहना की. उन्होंने 'स्ट्रीट ओ क्लासिकल' पर उनका हौसला बढ़ाते हुए कहा, “नई पीढ़ी के लिए यह जानना बहुत जरूरी है कि भारत के सांस्कृतिक और लोक नृत्यों में ही असली खूबसूरती है. वहीं, शो में बतौर गेस्ट जज पहुंचे सचिन पिलगांवकर (Sachin Pilgaonkar) ने कहा, “एक फॉर्म में कमर का मूवमेंट नहीं होता, जबकि दूसरा फॉर्म कमर मटकाए बिना पूरा नहीं हो सकता. ऐसे में इन दोनों नृत्य कलाओं को मिलाकर प्रस्तुत करना बड़ा मुश्किल है, लेकिन आपने इसे बखूबी पेश किया”.