Rupali Ganguly अपनी ऑन-स्क्रीन सास के साथ यूं गरबा करती आईं नजर, वायरल हुआ Video

टीवी सीरियल 'सुकन्या' से इंडस्ट्री में कदम रखने वाली अभिनेत्री रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) काफी फेमस हो गई हैं. हालही में उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अल्पना बुच के साथ गरबा करती नजर आ रही हैं.

Rupali Ganguly अपनी ऑन-स्क्रीन सास के साथ यूं गरबा करती आईं नजर, वायरल हुआ Video

रुपाली गांगुली ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

टीवी सीरियल 'सुकन्या' से इंडस्ट्री में कदम रखने वाली अभिनेत्री रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) काफी फेमस हो गई हैं. रुपाली में अपने करियर में टीवी सीरियल्स के साथ -साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. टीवी जगत में वो सीरियल 'साराभाई वर्सेस साराभाई' से खूब चर्चाओं में आई थीं. वहीं इन दिनों वो स्टार प्लस पर आने वाले शो 'अनुपमा' में मुख्य किरदार निभा रही हैं. इसी के साथ शो के सेट से रुपाली आए दिन अपने डांस वीडियो भी शेयर करती नजर आती हैं. इसी क्रम में उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी ऑन स्क्रीन सास के साथ 'Kesariyo' सॉन्ग पर जबरदस्त डांस करती दिखाई दे रही हैं.

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'यह अनुपमा के सेट पर हमारे लिए गरबा का समय है .. जहां मैं अपने शुरुआती शिक्षक के अलावा किसी और से गरबा सीख रही हूं, हमारे उत्साही कटलेट @ alpanabuch19 .. हालांकि इस साल कोविड के कारण नवरात्रि कम है, कोई भी हमें ग्रो करने से नहीं रोक सकता है सेट पर इन पारंपरिक बीट्स के लिए! और जब शूटिंग के समय के बीच ब्रेक मिला है, ऐसे हम खुद को रिचार्ज करते हैं'. फैन्स को भी उनका ये डांस काफी पसंद आ रहा है. एक फैन ने कमेंट में लिखा है 'Superb cool dance', तो दूसरे ने लिखा है 'अरे वाह.. क्या बात है'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने 2000 में टीवी सीरियल 'सुकन्या' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वो 'कहानी घर-घर की', 'संजीवनी' जैसे कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. फिलहाल वो 'अनुपमा' में मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं. शो में उनके किरदार को फैन्स खूब पसंद करते हैं.