विज्ञापन
This Article is From Nov 26, 2021

रुबीना दिलैक के सुपर कूल अंदाज ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, फैन्स के यूं आए रिएक्शन

रुबीना दिलैक ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपना एक लेटेस्ट मजेदार और एंटरटेनिंग वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में रुबीना दो अलग अलग अंदाज में नजर आ रही हैं.खुले हुए बाल और ब्लैक कलर के स्लिंग बैग में रुबीना बेहद अमेजिंग लुक में नजर आ रही हैं.

रुबीना दिलैक के सुपर कूल अंदाज ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, फैन्स के यूं आए रिएक्शन
रुबीना दिलैक ने शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

'बिग बॉस सीजन 14' में अपनी काबिलियत और स्मार्टनेस से शो की ट्रॉफी अपने नाम करने वाली एक्ट्रेस रुबीना दिलैक आज हर किसी की फेवरेट बन चुकी हैं. ये बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस हसीना जितना अपनी एक्टिंग के लिए सराही जाती है उतना ही रुबीना की खूबसूरती के लिए उन्हें पसंद किया जाता है. फैशन स्टेटमेंट कैरी करने वाली एक्ट्रेस रुबीना दिलैक अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी गॉर्जियस तस्वीरों और एंटरटेनिंग वीडियोज़ की वजह से छाई रहती हैं. एक बार फिर रुबीना दिलैक का सुपर क्यूट और स्टनिंग अंदाज़ सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.

एक ही वीडियो में दिखे रुबीना के दो अलग अलग अंदाज

रुबीना दिलैक ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपना एक लेटेस्ट मजेदार और एंटरटेनिंग वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में रुबीना दो अलग अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. सबसे पहले रुबीना एक सामान से बिखरे हुए कमरे में बैठी हुई दिखाई दे रही है, जहां उनके कपड़े फैले हुए हैं और सूटकेस खुला हुआ है और रुबीना शॉर्ट्स और टी शर्ट पहने हुए हैं. इसके कुछ ही सेकंड बाद रुबीना का बेहद ग्लैमरस और अमेजिंग अंदाज दिखाई देता है. इस अंदाज में रुबीना ने यलो कलर का गॉर्जियस शॉर्ट ड्रेस कैरी किया हुआ है. खुले हुए बाल और ब्लैक कलर के स्लिंग बैग में रुबीना बेहद अमेजिंग लुक में नजर आ रही हैं. रुबीना ने अपने एक हाथ में गोल्डन कलर का कड़ा डाला हुआ है और ब्लैक कलर की रिस्ट वॉच पहनी हुई हैं जो उनके लुक को पूरी तरह से कॉन्प्लीमेंट दे रहा है.

रुबीना ने फैंस से पूछा, आपकी लाइफ में क्या अच्छा चल रहा है

रूबीना दिलैक एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनकी खूबसूरती के साथ-साथ उनके बेबाक अंदाज पर भी फैंस फिदा हैं. हाल ही में रुबीना ने बॉडी शेमिंग को लेकर खुलकर बात की थी. रुबीना ने एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा था कि कोई भी शॉर्ट ड्रेस पहनने से ज्यादा उनके लिए उनकी हेल्थ इंपॉर्टेंट है. रुबीना के इस मजेदार वीडियो पर भी फैंस के ढेर सारे प्यार भरे कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. कोई रुबीना को एडोरेबल बता रहा है तो कोई ब्यूटीफुल. रुबीना ने भी अपने फैंस से कैप्शन के जरिए पूछा है कि उनकी जिंदगी में क्या चल रहा है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जोधा अकबर की जोधा का मॉडर्न लुक, परिधि शर्मा ने तौबा तौबा गाने पर किया ऐसा डांस कि लोग बोले- महामंगा बहुत मारेगी...
रुबीना दिलैक के सुपर कूल अंदाज ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, फैन्स के यूं आए रिएक्शन
कभी 500 रुपए कमाने थे मुश्किल, आज करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं सुनील ग्रोवर, नेट वर्थ कई बॉलीवुड सेलेब्स से ज्यादा
Next Article
कभी 500 रुपए कमाने थे मुश्किल, आज करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं सुनील ग्रोवर, नेट वर्थ कई बॉलीवुड सेलेब्स से ज्यादा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com