विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 04, 2021

रुबीना दिलैक की बहन ने टीशर्ट काटकर बनाया उनका टपोरी लुक, देखें मजेदार Video

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में उनका टपोरी लुक नजर आ रहा है.

Read Time: 3 mins
रुबीना दिलैक की बहन ने टीशर्ट काटकर बनाया उनका टपोरी लुक, देखें मजेदार Video
रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 का खिताब जीतने के बाद से ही रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की सोशल मीडिया तूती बोल रही है. वो जैसे ही कोई पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं तुरंत वायरल हो जाता है. रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अब फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो 'टपोरी लुक' (Tapori Look) पाकर खूब खुश दिखाई दे रही हैं. रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik Video) ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, जिसे फैन्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

रुबीना दिलैक का टपोरी अंदाज
रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि वो अपनी बहन ज्योतिका दिलैक के साथ बालकनी में खड़ी होती हैं. दोनों के हाथ में कैंची भी नजर आ रही है. इसी दौरान रुबीना अपने दोस्त को उनकी टीशर्ट काटने के लिए बोलती हैं. निर्देश पाकर ज्योतिका उनकी टीशर्ट के निचले भाग और कॉलर को काट देती है. बाद में रुबीना दिलैक उसमें गांठ बांध लेती हैं और बचे हुए कपड़े को गले में लपेट लेती हैं. उनका ये अंदाज वायरल हो रहा है.

वीडियो पर आए लाखों व्यूज
रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के इस वीडियो को महज एक घंटे में डेढ़ लाख से ऊपर बार देखा जा चुका है. इसी व्यूज के साथ उनकी लोकप्रियता का अंदाजा लगाया जा सकता है. रुबीना दिलैक के वीडियो पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

रुबीना दिलैक का करियर
रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इन दिनों टीवी शो सीरियल 'शक्ति-अस्तित्व के एहसास की' में सौम्या के किरदार में नजर आ रही हैं. इससे पहले उनके दो म्यूजिक वीडियो भी रिलीज हो चुके हैं. जिनके नाम 'मरजानेया' और 'गलत' सॉन्ग है. बिग बॉस 14 के बाद से ही रुबीना के करियर का ग्राफ तेजी से बढ़ता जा रहा है. रुबीना ने टीवी की दुनिया में सीरियल छोटी बहू के जरिए कदम रखा था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बिग बॉस 17 के टॉप 5 में पहुंचते पहुंचते रह गई थी ये कंटेस्टेंट, अब शो को लेकर हो रहा है पछतावा, बोलीं- कई स्वार्थी लोग...
रुबीना दिलैक की बहन ने टीशर्ट काटकर बनाया उनका टपोरी लुक, देखें मजेदार Video
बिग बॉस का पुनीत सुपरस्टार, जो पहले ही दिन हो गया था बाहर, सिर पर जूता रखकर किया प्रेमिका से प्यार का इजहार
Next Article
बिग बॉस का पुनीत सुपरस्टार, जो पहले ही दिन हो गया था बाहर, सिर पर जूता रखकर किया प्रेमिका से प्यार का इजहार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com