रूबीना दिलैक ने बॉयफ्रेंड नहीं होने की बात पर की उंगली डाउन तो फैन्स ने दिलाई इनकी याद...देखें Video

रूबीना दिलैक ने सोशल मीडिया में अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे कभी बॉयफ्रेंड नहीं होने की बात कह रही हैं.

रूबीना दिलैक ने बॉयफ्रेंड नहीं होने की बात पर की उंगली डाउन तो फैन्स ने दिलाई इनकी याद...देखें Video

रुबीना दिलैक का वीडियो वायरल

खास बातें

  • रुबीना दिलैक का वीडियो वायरल
  • खेलती दिखीं एक दिलचस्प गेम
  • बिग बॉस 14 की विनर हैं रुबीना
नई दिल्ली :

रूबीना दिलैक, जिन्होंने बिग बॉस 14 का खिताब जीता है, सोशल मीडिया में वे बड़ी ही सक्रिय रहती हैं. रूबीना दिलैक के फोटोज और वीडियोज का उनके फैन्स को बेसब्री से इंतजार रहता है, क्योंकि सोशल मीडिया में डाला गया उनका हर एक पोस्ट उनके फैंस को बहुत पसंद आता है. एक बार फिर से रूबीना दिलैक ने अपना एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया है, जिसमें वे बैकग्राउंड में सुनाई दे रही एक-एक बात से सहमत होते हुए अपनी उंगलियां डाउन करती हुईं नजर आ रही हैं.

रुबीना दिलैक का वीडियो हुआ वायरल

रूबीना दिलैक ने जो वीडियो पोस्ट किया है, उस वीडियो में वे बैकग्राउंड में सुनाई दे रही आवाज पर अपनी प्रतिक्रिया दे रही हैं. उदाहरण के लिए उनसे कहा जाता है कि यदि उन्होंने कभी अल्कोहल नहीं लिया है, तो अपनी उंगलियां नीचे कर लें. रूबीना अपनी एक उंगली को नीचे कर लेती हैं. उनसे कहा जाता है कि यदि उनके कभी बॉयफ्रेंड/गर्लफ्रेंड नहीं रहे हैं, तो वे अपनी उंगलियां नीचे कर लें. रूबीना फिर ऐसा ही करती हैं. इसी तरीके से स्मोक करने की बात पर भी रूबीना अपनी उंगली नीचे कर लेती हैं.

फैन्स की आ रहीं ताबड़तोड़ प्रतिक्रिया


रूबीना दिलैक के इस वीडियो को अब तक 1 लाख 69 हजार से भी अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. एक फैन ने तो यह भी लिख दिया है कि अभिनव तो आपके बॉयफ्रेंड थे. वहीं शार्दुल पंडित ने अपने कमेंट में लिखा है कि मतलब तो अच्छा सा मुहूर्त देख संन्यास ले लो रूबी. हाल ही में रूबीना दिलैक का 'झील के उस पार' फिल्म के लोकप्रिय गाने 'दो घूंट मुझे भी पिला दे' के लेटेस्ट वर्जन पर डांस करते हुए भी एक वीडियो सामने आया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com