रुबीना दिलैक ने मेकअप रूम में आराम फरमाते हुए शेयर की फोटोज, बोलीं- लिविंग रूम से ज्यादा कंफर्टेबल

रुबीना दिलैक की मेकअप रूम से कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें एक्ट्रेस ग्रीन कलर के लॉन्ग मैक्सी ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही हैं.

रुबीना दिलैक ने मेकअप रूम में आराम फरमाते हुए शेयर की फोटोज, बोलीं- लिविंग रूम से ज्यादा कंफर्टेबल

रुबीना दिलैक की फोटोज हुईं वायरल

खास बातें

  • रुबीना दिलैक की लेटेस्ट तस्वीरें वायरल
  • मेकअप रूम में आराम फरमाती दिखीं एक्ट्रेस
  • बिग बॉस 13 की विनर हैं रुबीना
नई दिल्ली :

रुबीना दिलैक, जो कि बिग बॉस 14 की विजेता रही हैं, इसमें कोई शक नहीं कि वे अपने फैंस के दिलों पर रानी की तरह राज कर रही हैं. अपने स्टाइलिश लुक से वे कभी भी अपने फैंस को सरप्राइज करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं. वेस्टर्न आउटफिट से लेकर साड़ी और अन्य ट्रेडिशनल ड्रेसेज में भी उनकी खूबसूरती देखते ही बनती है. एक बार फिर से रुबीना दिलैक ने सोशल मीडिया में ग्रीन मैक्सी में अपनी शानदार तस्वीरें शेयर करके अपने फैंस का दिल जीत लिया है. उनकी ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं.

अलग-अलग पोज में शेयर की तस्वीरें 

रुबीना दिलैक ने ग्रीन कलर की मैक्सी में अलग-अलग तरीके से पोज देते हुए अपनी तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया है. उनकी इन तस्वीरों को देखकर उनके फैंस भी उन पर फिदा हो गए हैं. इन तस्वीरों को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि रुबीना दिलैक खुद को इस ड्रेस में बहुत ही ताजगी से भरी हुई और सकारात्मक महसूस कर रही हैं. इन्हें देख कर आपको भी फ्रेशनेस का एहसास होने वाला है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि मेकअप रूम लिविंग रूम से भी ज्यादा आरामदायक महसूस होता है।

रुबीना दिलैक द्वारा पोस्ट की गई इन तस्वीरों को अब तक 2 लाख 75 हजार से भी अधिक लाइक्स मिल चुके हैं और उनके फैंस ने कमेंट सेक्शन में इमोजी की बाढ़ सी ला दी है. वर्कफ्रंट की बात करें तो रुबीना दिलैक हितेन तेजवानी और राजपाल यादव के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए तैयार हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com