Rubina Dilaik ने फैन्स को दिया बड़ा सरप्राइज, 'शक्ति' शो में की धमाकेदार वापसी- देखें Photos और Video

रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) ने 'शक्ति' (Shakti) सीरियल में फिर से वापसी कर ली है. उनका वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Rubina Dilaik ने फैन्स को दिया बड़ा सरप्राइज, 'शक्ति' शो में की धमाकेदार वापसी- देखें Photos और Video

रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) हाल ही में 'बिग बॉस 14' की विनर बनी हैं. बिग बॉस के बाद एक्ट्रेस लगातार फैन्स को सरप्राइज दे रही हैं. रुबिना दिलैक और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) का कुछ दिन पहले ही 'मरजानेया' (Marjaneya Song) सॉन्ग रिलीज हुआ. यह गाना अभी धमाल मचा ही रहा था कि रुबिना दिलैक ने फैन्स को फिर से बड़ा सरप्राइज दे दिया है. खबर है कि रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik Video) एक बार फिर 'शक्ति' (Shakti) सीरियल में सौम्या के किरदार में वापसी करने वाली हैं. 

रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) की शो के सेट से कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. रुबिना को वीडियो में देखा जा सकता है सौम्या के किरदार में दिख रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस को पूजा करते और और सहयोगियों संग डांस करते देखा जा सकता है. वीडियो में रुबिना दिलैक कह रही हैं: "मैं आ रही हूं, मिलेंगे न आप मुझसे" हालांकि, रुबिना दिलैक को लेकर ये भी बताया जा रहा है कि वो 'शक्ति' (Shakti) सीरियल में सिर्फ होली सेलिब्रेशन के दौरान ही दिखेंगी. अब देखना होगा कि रुबिना ने शो में पूरी तरह से वापसी की है कि सिर्फ कुछ एपिसोड्स के लिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) ने 'शक्ति' (Shakti) सीरियल में किन्नर बहू का किरदार निभाया है और सौम्या के किरदार से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है. रुबिना दिलैक के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनका 'मरजानेया' (Marjaneya Song) सॉन्ग रिलीज हुआ है. इसके अलावा रुबिना दिलैक बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा के साथ भी म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी. इस बात की जानकारी खुद रुबिना दिलैक ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर दी थी. रुबिना के करियर की बात करें तो हाल ही में उन्होंने बिग बॉस 14 का खिताब जीता है. इससे पहले वह 'शक्ति' सीरियल में सौम्या के किरदार में नजर आ रही थीं. रुबिना ने टीवी की दुनिया में सीरियल छोटी बहू के जरिए कदम रखा था.