गोल्डन साड़ी का आंचल हवा में लहराती किसी सुनहरी परी सी नजर आईं रुबीना दिलैक, देखें VIDEO

रुबीना का एक ताजा वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें रुबीना गोल्डन कलर की झिलमिलाती साड़ी में बला की हसीन और खूबसूरत लग रही हैं. उनके फैंस रुबीना के इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं और अपना प्यार लुटा रहे हैं. 

गोल्डन साड़ी का आंचल हवा में लहराती किसी सुनहरी परी सी नजर आईं रुबीना दिलैक, देखें VIDEO

रुबीना दिलैक का ग्लैरमस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

टीवी की हसीन एक्ट्रेस रुबीना दिलैक अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत अदाओं से फैंस का दिल चुरा ले जाती हैं. रुबीना का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें रुबीना गोल्डन कलर की झिलमिलाती साड़ी में बला की हसीन और खूबसूरत लग रही हैं. उनके फैंस रुबीना के इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं और अपना प्यार लुटा रहे हैं. 

सुनहरी साड़ी में कहर बरपा रहीं रुबीना

रुबीना ने गोल्डन साड़ी में ये वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में पहले रुबीना ब्लैक पैंट और व्हाइट टॉप पहने, आंखों पर काला चश्मा लगाए, बड़े ही दिलकश नजारों के बीच खड़ी दिखती हैं इसके बाद पलक झपकते ही रुबीना का बेहद खूबसूरत अवतार नजर आता है. वो बालों को पीछे की ओर झटकती और अपने साड़ी के आंचल को हवा में उड़ाती हुई लहराकर चलती दिखतीं है. हाथों में मेहंदी और कलाइयों में कंगन पहने रुबीना इस गोल्डन साड़ी में किसी सोने की परी सी नजर आ रही हैं. इस लुक में सिर से पांव तक रुबीना बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

फैंस हो रहे दीवाने

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रुबीना के इस वीडियो पर फैंस ब्यूटीफुल, स्टनिंग और ओसम जैसे कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि रुबीना अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर होने वाले अपने फोटोज और वीडियोज को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं. बिग बॉस 14 की विजेता बनने के बाद रुबीना की प्रसिद्धि कई गुना बढ़ी है. इसके पहले 'छोटी बहु' और 'शक्ति' इन दो सीरियल्स से रुबीना घर-घर में पहुंच गई थी, ये दोनों ही शोज बेहद पॉपुलर हुए और लंबे समय तक टीवी पर प्रसारित होते रहे.