ये हैं BB OTT में रुबीना और निक्की के फेवरेट कंटेस्टेंट, लोग बोले- जैसे को तैसा पसंद...देखें Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें निक्की तंबोली और रुबीना दिलैक एक-दूसरे से फोन पर बात करती हुई दिखाई दे रही हैं. इसमें दोनों बिग बॉस ओटीटी में अपने-अपने फेवरेट कंटेस्टेंट

ये हैं BB OTT में रुबीना और निक्की के फेवरेट कंटेस्टेंट, लोग बोले- जैसे को तैसा पसंद...देखें Video

रुबीना और निक्की ने बताया अपने फेवरेट कंटेस्टेंट का नाम

नई दिल्ली :

बिग बॉस ओटीटी इन दिनों लोगों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है. धीरे-धीरे बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो रहे हैं. बिग बॉस OTT में कई जाने-माने चेहरे जैसे नेहा भसीन, शमिता शेट्टी, दिव्या अग्रवाल, अक्षरा सिंह, राकेश बापट आए हैं. इन सभी का खेल लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वहीं, बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक को भी घर में अपना पसंदीदा खिलाड़ी मिल गया है, जिसके बारे में वे एक वीडियो में बताती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में उनके साथ निक्की तंबोली भी नजर आ रही हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें निक्की तंबोली और रुबीना दिलैक एक-दूसरे से फोन पर बात करती हुई दिखाई दे रही हैं. इसमें दोनों बिग बॉस ओटीटी में अपने-अपने फेवरेट कंटेस्टेंट का नाम बता रही हैं. वीडियो में जहां रुबीना दिलैक शमिता शेट्टी को अपना फेवरेट कंटेस्टेंट बताती हैं, वहीं निक्की कहती हैं कि उन्हें प्रतीक सहजपाल का गेम बहुत पसंद आ रहा है. बता दें, निक्की और रुबीना इस रविवार बिग बॉस के घर में जाने वाली हैं और यह उसी का प्रोमो वीडियो है. वीडियो पर लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘जैसे को तैसा पसंद', तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘अब आएगा मजा'. वहीं कुछ लोग तो यह कहते हुए भी दिखे कि अब सिडनाज नहीं तो कुछ नहीं. इस तरह से लोगों के मिले-जुले रिएक्शन वीडियो पर देखने को मिल रहे हैं.