रुबीना दिलैक- निक्की तंबोली ने Pawri ho rahi hai पर जमकर किया डांस, एक्ट्रेस की बहन ने शेयर किया Video

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह बिग बॉस (Bigg Boss) शो की कंटेस्टेंट रहीं निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) के साथ डांस करते हुए नजर आ रही हैं.

रुबीना दिलैक- निक्की तंबोली ने Pawri ho rahi hai पर जमकर किया डांस, एक्ट्रेस की बहन ने शेयर किया Video

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) निक्की तंबोली ने Pawri ho rahi hai पर जमकर किया डांस

बिग बॉस-14 (Bigg Boss 14) की विजेता रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इन दिनों अपना ज्यादा से ज्यादा वक्त दोस्त और पार्टी करते हुए गुजार रही हैं. हाल ही में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह बिग बॉस (Bigg Boss) शो की कंटेस्टेंट रहीं निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) और अपनी बहन ज्योतिका दिलैक के साथ Pawri ho rahi hai पर डांस मूव्स करते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो में रुबीना, निक्की तंबोली और ज्योतिका के डांस मूव्स देखने लायक है और तीनों जिस अंदाज में डांस कर रहे हैं उन्हें देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि शो खत्म होने के बाद भी रुबीना और निक्की की दोस्ती कायम है. 

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने बिग बॉस 14 में पति अभिनव शुक्ला के साथ एंट्री ली थी, और लगातार सलमान खान के निशाने पर रही थीं. यही नहीं, फिनाले के दिन भी सलमान खान अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक को ताने मारने से बाज नहीं आए थे. यही नहीं, अभिनव शुक्ला का नाम लेकर उनका इंट्रोडक्शन रुबीना दिलैक के पति के तौर पर करवाया था. अभिनव शुक्ला की बिग बॉस में जर्नी शानदार रही थी, और वह 130 दिन तक घर में रहे और जनता की वोट नहीं बल्कि फैमिली वीक में बाहर से कुछ मेहमानों की वजह से शो से बाहर हुए थे. सिर्फ इतना ही नहीं बिग बॉस हाउस में रुबीना दिलैक और निक्की तंबोली की बॉन्डिंग काफी शानदार थी. रुबीना निक्की को अपनी छोटी बहन की तरह प्यार करती हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) टीवी शो 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' (Shakti-Astitva Ke Ehsaas Ki) में किन्नर का किरदार अदा कर रही हैं. इस धारावाहिक में रुबिना का नाम सौम्या है. बता दें, रुबीना ने टीवी के शो 'छोटी बहू' से अपने टीवी करियर की शरुआत की. इस शो में रुबीना ने राधिका का किरदार निभाया था और वह काफी प्रसिद्ध हुआ था. 'छोटी बहू' के अलावा रुबीना 'जीनी और जूजू' शो का भी हिस्‍सा रह चुकी हैं. रुबीना को उनके सीरियल 'शक्ति' में सौम्या के किरदार के लिए काफी सराहा जाता है.