रुबीना दिलैक और असीस कौर ने '52 गज का दामन' गाने पर जमकर किया डांस, Video ने मचाई धूम

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और असीस कौर की ये डांस परफॉर्मेंस सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है.दोनों ही '52 गज का दामन' गाने के हिंदी वर्जन पर डांस करती नजर आ रही हैं.

रुबीना दिलैक और असीस कौर ने '52 गज का दामन' गाने पर जमकर किया डांस, Video ने मचाई धूम

'52 गज का दामन' गाने पर रुबीना दिलैक और असीस कौर ने जमकर किया डांस

नई दिल्ली:

रुबीना दिलैक अपने बेहतरीन अभिनय के साथ ही अपने स्टाइल और लुक्स को लेकर भी लाइमलाइट में रहती हैं. हाल ही में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का असीस कौर के साथ एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में वह असीस कौर के नए गाने पर जमकर डांस कर रही हैं. इस वीडियो को असीस कौर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. जिसपर फैंस के ताबड़तोड़ रिएक्शन देखने को मिल रहा है. इस वीडियो को अभी तक 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

52 गज का दामन पर किया जमकर डांस
रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik Video) और असीस कौर का ये डांस परफॉर्मेंस सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. वहीं लेडी बॉस के डांसिंग स्टेप्स को देख फैंस उनके दीवाने होते जा रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि रुबीना लाइलेक कलर का वन पीस कैरी किए हुए हैं वहीं असीस शिमरी टॉप जींस और जैकेट में नजर आ रही हैं. दोनों ही '52 गज का दामन' गाने के हिंदी वर्जन पर डांस कर रहे हैं. बता दें कि इस गाने को हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार और असीस कौर ने मिलकर गाया है. इस गाने ने रिलीज होते ही धूम मचा दी है.

इससे पहले भी दोनों कर चुके हैं साथ में काम     
जी हां, रुबीना दिलैक और असीस कौर का एक म्यूजिक वीडियो 'गलत' रिलीज हुआ था इस गाने पर फैंस ने दिल से प्यार बरसाया. इस म्यूजिक वीडियो को रुबीना और पारस छाबड़ा पर फिल्माया गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


छोटी बहू सीरियल से की करियर की शुरुआत  
आपको बता दें कि रुबीना दिलैक ने अपने करियर की शुरुआत 2008 में प्रसारित हुए 'छोटी बहू' सीरियल से की थी. इस सीरियल से उन्होंने दर्शकों का दिल जीत लिया था. वहीं अब वे शक्ति अस्तित्व के एहसास की सीरियल में नजर आ रही हैं. रुबीना बिग बॉस सीजन 14 की विनर भी रह चुकी हैं.