बेड पर टीवी देखते-देखते यूं ग्लैमरस लुक में आ गईं रुबीना दिलैक, फैन्स बोले- आप जादूगरनी तो नहीं? देखें Video

वीडियो में देखा जा सकता है कि रुबीना दिलैक सिंपल लुक में बेड पर बैठकर टीवी देख रही हैं. उनके हाथ में टीवी का रिमोट है. टीवी देखते-देखते अचानक रुबीना स्टाइलिश साड़ी में आ जाती हैं.

बेड पर टीवी देखते-देखते यूं ग्लैमरस लुक में आ गईं रुबीना दिलैक, फैन्स बोले- आप जादूगरनी तो नहीं? देखें Video

रुबीना दिलैक ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

रुबीना दिलैक की आज सोशल मीडिया पर एक बड़ी फैन फॉलोइंग है. खासकर बिग बॉस 14 जीतने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी में जबरदस्त इजाफा देखने को मिला है. रुबीना अक्सर अपने फैन्स के लिए अपनी मजेदार वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसी क्रम में एक बार फिर रुबीना ने अपना नया वीडियो शेयर किया है, जो कि उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो में रुबीना का बहुत ही ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है, जिस पर उनके फैन्स फिदा हुए जा रहे हैं. 

रुबीना दिलैक ने शेयर किया वीडियो

रुबीना ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि रुबीना सिंपल लुक में बेड पर बैठकर टीवी देख रही हैं. उनके हाथ में टीवी का रिमोट है. टीवी देखते-देखते अचानक रुबीना स्टाइलिश साड़ी में आ जाती हैं. इस साड़ी में वे हमेशा की तरह ग्लैमरस दिखती हैं. साड़ी में रुबीना की कातिलाना अदाएं भी देखते ही बन रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इसके कैप्शन में ‘तुमसे मिलके दिल का है जो हाल क्या कहें' कैप्शन दिया है. इस वीडियो को कुछ ही देर में 1 लाख 32 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं.

एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए रुबीना को जादूगरनी बताया है. यूजर लिखते हैं, ‘कहीं आप जादूगरनी तो नहीं?'. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘ये रील बहुत पसंद आया'. वीडियो पर लोग दिल और फायर इमोजी पोस्ट करके भी अपना-अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं.

ये भी देखें- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com