बिग बॉस 15 में कंफर्म हुई रिया चक्रवर्ती की एंट्री, पर डे इतनी मोटी रकम के साथ बनीं सबसे महंगी कंटेस्टेंट

आपको बता दें कि रिया बिग बॉस की न सिर्फ सबसे कंट्रोवर्शल कंटेस्टेंट होंगी, बल्कि वे इस सीजन की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली कंटेस्टेंट भी हैं.

बिग बॉस 15 में कंफर्म हुई रिया चक्रवर्ती की एंट्री, पर डे इतनी मोटी रकम के साथ बनीं सबसे महंगी कंटेस्टेंट

बिग्ग बॉस 15 में नजर आएंगी रिया चक्रवर्ती

नई दिल्ली :

बिग बॉस 15 शुरू होने से पहले ही सुर्खियों में बना हुआ है. इस बार का सीजन अपने कंटेस्टेंट्स को लेकर खूब चर्चा में है. इस बार कुछ जाने-माने लोगों के नाम कंफर्म हुए हैं, जो बिग बॉस 15 में दिखाई देने वाले हैं और उन्हीं में से एक नाम रिया चक्रवर्ती का भी है. जी हां, रिया चक्रवर्ती बिग बॉस 15 के घर में नजर आने वाली हैं और इसी के साथ वे इस सीजन की सबसे विवादित कंटेस्टेंट भी बन गई हैं. कई दिनों से सोशल मीडिया पर बिग बॉस के घर में रिया की एंट्री को लेकर कयास लगाए जा रहे थे, ऐसे में अब यह खबर कंफर्म हो गई है कि रिया बिग बॉस के घर में नजर आएंगी.

आपको बता दें कि रिया बिग बॉस की न सिर्फ सबसे कंट्रोवर्शल कंटेस्टेंट होंगी, बल्कि वे इस सीजन की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली कंटेस्टेंट भी हैं. सूत्रों की मानें तो रिया को बिग बॉस में भाग लेने के लिए प्रतिदिन 5 से 6 लाख रुपए की मोटी फीस मिल रही है. इस खबर के आने के बाद जहां कुछ लोग बेहद एक्साइटेड दिख रहे हैं, वहीं कुछ लोग निराश भी हो गए हैं. वहीं कुछ का मानना है कि रिया के बिग बॉस में आने से सुशांत सिंह राजपूत के निधन की गुत्थी कुछ हद तक सुलझ जाएगी. 


गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत का बीते साल निधन हो गया था, जिसके बाद उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती सवालों के घेरों में आ गई थीं. ड्रग्स मामले में रिया ने कुछ महीनों के लिए जेल की हवा भी खाई थी. हाल ही में एक्ट्रेस को इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन की फिल्म चेहरे में भी देखा गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com