'मधुबाला' फेम एक्टर ने विदेशी गर्लफ्रेंड से की सीक्रेट शादी? दो साल पहले हुआ था तलाक

विवियन डिसेना ने एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी से शादी की थी. हालांकि 18 दिसंबर, 2021 को दोनों का कानूनी रूप से तलाक हो गया था. लेकिन दोनों ने 2016 में अलग होने का फैसला कर लिया था.

'मधुबाला' फेम एक्टर ने विदेशी गर्लफ्रेंड से की सीक्रेट शादी? दो साल पहले हुआ था तलाक

नई दिल्ली:

मधुबाला फेम टीवी एक्टर विवियन डीसेना ने तलाक के दो साल बाद कथित तौर पर अपनी मिस्र की गर्लफ्रेंड नौरान अली से शादी कर ली है. इतना ही नहीं हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, दोनों की शादी को एक साल से ज्यादा समय बीत चुका है. वहीं इस खबर से फैंस को तगड़ा झटका लगा है. वहीं फैंस उनकी वाइफ के बारे में जानने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं. हालांकि एक्टर की तरफ से अभी तक इस खबर को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है. 

रिपोर्ट के मुताबिक, विवियन ने अपने लॉन्ग टाइम पार्टनर नौरान अली से शादी की थी, जो कि मिस्र की नागरिक हैं, लेकिन उन्होंने इस बात को एक साल से ज्यादा समय तक छुपा कर रखा है. हालांकि कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि अब वह अपनी शादी के बारे में बात करने के लिए तैयार हैं. एक सूत्र ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, "विवियन ने नौरान से मिस्र में ही शादी की थी. उनका एक प्राइवेट वेडिंग थी. एक्टर के करीबी एक अन्य सूत्र ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, “दोनों एक साल से ज्यादा समय से साथ रह रहे हैं. विवियन बिना शादी के किसी के साथ रहने के लिए बहुत पुराना सोच का है. हालांकि, जब मीडिया हाउस द्वारा एक्टर से संपर्क किया गया, तो उन्होंने यह कहकर कहा, "कृपया मेरे पीआर से संपर्क करें." वहीं उनके खास लोगों ने इस बात पर कमेंट करने से मना कर दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, विवियन डिसेना ने एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी से शादी की थी. हालांकि 18 दिसंबर, 2021 को दोनों का कानूनी रूप से तलाक हो गया था. लेकिन दोनों ने 2016 में अलग होने का फैसला कर लिया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो  2010 के टीवी शो प्यार की ये एक कहानी से एक्टर सुर्खियों में आए थे. इसके बाद वह मधुबाला - एक इश्क एक जूनून, रियलिटी शो झलक दिखला जा 8 और फियर फैक्टर में नजर आए थे.